×

Pilibhit News: राजकीय पशु चिकित्सालय में डॉक्टर ने की पशुपालक से अभद्रता, जानिए पूरा मामला

Pilibhit News: जनपद के ट्रांसशारदा क्षेत्र के ग्राम गांधीनगर में स्थित राजकीय पशु चिकित्सालय में मंगलवार को भीम आर्मी भारत एकता मिशन के जिला उपाध्यक्ष सुभाष गौतम अपनी भैंस की दवा लेने गए थे। चिकित्सक के न मिलने पर जिला उपाध्यक्ष ने इसकी शिकायत अधिकारियों से की।

Pranjal Gupata
Published on: 22 Aug 2023 4:00 PM GMT
Pilibhit News: राजकीय पशु चिकित्सालय में डॉक्टर ने की पशुपालक से अभद्रता, जानिए पूरा मामला
X
District Vice President of Bhim Army Bharat Ekta Mission accused the vet of misbehavior

Pilibhit News: योगी सरकार सरकारी कर्मचारियों को जनता से अच्छा व्यवहार करने के बार-बार निर्देश देती है, इसके बावजूद आएदिन कर्मचारियों के जनता से अभद्रता के मामले सामने आते रहते हैं। जनपद में ऐसा ही मामला सामने आया, जहां सरकारी पशु चिकित्सालय के डॉक्टर ने पशुपालक के साथ गाली-गलौच कर धमकी दे डाली।

भैंस की दवा लेने गए थे पशुपालक

जनपद के ट्रांसशारदा क्षेत्र के ग्राम गांधीनगर में स्थित राजकीय पशु चिकित्सालय में मंगलवार को भीम आर्मी भारत एकता मिशन के जिला उपाध्यक्ष सुभाष गौतम अपनी भैंस की दवा लेने गए थे। चिकित्सक के न मिलने पर जिला उपाध्यक्ष ने इसकी शिकायत अधिकारियों से की। आरोप है कि शिकायत के बाद डॉक्टर उज्जवल कुमार खरवार ने फोन कर जिला उपाध्यक्ष सुभाष गौतम के साथ अभद्रता कर मारपीट करने की धमकी दे डाली।

डीएम को पत्र देकर कार्रवाई की मांग

सामाजिक संगठन के पदाधिकारी से अभद्रता करने के मामले से नाराज कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार व मुख्य पशु चिकित्साधिकारी अरविन्द गर्ग से मामले की शिकायत करने के साथ-साथ हजारा थाने पर लिखित शिकायत कर धमकीबाज डॉक्टर पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। साथ ही यह भी चेतावनी दी है कि अगर मामले में डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो सैकड़ों कार्यकर्ता सड़कों पर आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे। ग्रामीणों के अनुसार चिकित्सक अक्सर अस्पताल से नदारद रहते हैं। आरोप यह भी है कि उपस्थिति रजिस्टर में हाजिरी लगाकर अस्पताल से 20 किलोमीटर दूर लखीमपुर खीरी जिले के खजूरिया कस्बे में अपने घर चला जाते हैं। ग्रामीणों को अस्पताल में डॉक्टर न मिलने से जानवरों के लिए दवा व इलाज नहीं मिल पा रहा है। डॉक्टर द्वारा दी गई धमकी का ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे सुनकर लोग हैरानी जता रहे हैं। स्थानीय लोगों का कहना है एक डॉक्टर से इस तरह की बातों और कार्यशैली की उम्मीद नहीं की जा सकती है।

Pranjal Gupata

Pranjal Gupata

Next Story