×

संदिग्ध कार मिलने के बाद सक्रिय हुई पुलिस, कई टीम की गई गठित

लखनऊ नंबर की एक कार जो रविवार की सुबह करीब 8 बजे से औरैया दिबियापुर मार्ग पर स्थित एक गेस्ट हाउस के पास खड़ी हुई थी। जब काफी देर तक उसमें कोई भी हलचल नहीं हुई तो लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

Newstrack
Published on: 5 July 2020 8:52 AM GMT
संदिग्ध कार मिलने के बाद सक्रिय हुई पुलिस, कई टीम की गई गठित
X

औरैया। सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत रविवार की सुबह औरैया दिबियापुर मार्ग पर एक नीले रंग की कार संदिग्ध अवस्था में खड़ी हुई दिखाई दी। जब काफी देर तक कार के आसपास कोई भी नहीं दिखाई दिया तो इसकी जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम के समक्ष का कार को खोला और महत्वपूर्ण दस्तावेज हासिल किए।

कार के बाहर एक चप्पल और ड्राइविंग सीट पर एक चप्पल पड़ी हुई थी जबकि ड्राइविंग सीट के नीचे एक खून से सना हुआ कागज भी पड़ा हुआ था। इसके बाद पुलिस सक्रिय हुई और मामले की खोजबीन करने में जुट गई।

फिर हिला कानपुर: मंदिर के अंदर मिला पुजारी का शव, मचा हड़कंप

मालिक का नाम।।।

बताते चलें कि लखनऊ नंबर की एक कार जो रविवार की सुबह करीब 8 बजे से औरैया दिबियापुर मार्ग पर स्थित एक गेस्ट हाउस के पास खड़ी हुई थी। जब काफी देर तक उसमें कोई भी हलचल नहीं हुई तो लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने गाड़ी का नंबर डालकर उसके मालिक का पता लगाया। जिसका नाम अमित दुबे पुत्र कमलेश दुबे निवासी लखनऊ दिखाया गया।

इसके बाद पहुंची फॉरेंसिक टीम ने कार की जांच पड़ताल की तो शायद उन्हें उसमें कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेज मिले। कार में एक बच्चे का आईडी कार्ड भी मिला जिसमें लखनऊ जयपुरिया स्कूल का पता लिखा हुआ था। वहीं कुछ लोगों का कहना था कि अमित दुबे कानपुर देहात के तिलकपुर लक्ष्मणपुर का मूल निवासी है और रात को वह वहां गया हुआ था। मगर अमित के पिता द्वारा बताया गया कि वह शनिवार की रात को आगरा से निकला था।

प्रदेश के इस जिले में हुई एक साथ इतनी मौतें, वजह जान चौंक जाएंगे आप

पुलिस टीम असलहो से लैस रवाना

अब लोगों द्वारा बताई गई बात व उसके पिता द्वारा दी गई जानकारी में भिन्नता पाई जा रही है। वही अचानक बढ़ी पुलिस की सक्रियता को देखते हुए मामला कोई बड़ा प्रतीत होने लगा है। कार को जब कोतवाली ले जाया गया उसके उपरांत पहुंचे सीओ व अपर पुलिस अधीक्षक ने तत्काल कोतवाली में फोर्स को बुलाया और सभी को असलहा व बुलेट प्रूफ जैकेट से लैस होकर टीमें बनाकर दबिश देने के लिए भेज दिया गया है। इस संबंध में जब पुलिस से जानकारी करने का प्रयास किया गया तो उन्होंने इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी और कहा कि जब कोई ठोस जानकारी मिल जाएगी तो जरूर अवगत कराया जाएगा।

अचानक बढ़ी पुलिस की सक्रियता को देखते हुए लोगों में अब संदेह होने लगा है कि कहीं मामला कोई और तो नहीं। फिलहाल पुलिस टीमें गाड़ियों व बाइकों पर सवार होकर असलहो से लैस रवाना हो गए हैं। मामले की कोई भी जानकारी नहीं मिल सकी है।

रिपोर्टर प्रवेश चतुर्वेदी, औरैया

बाढ़ से कांपा देश: 1000 सैनिक बचाव कार्य में जुटे, हर तरफ मचा हाहाकार

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story