×

पुलिस और बदमाशों में जबरदस्त मुठभेड़, 50 हजार का इनामी भूरा पठान गिरफ्तार

एसएसपी शैलेश कुमार पांडे ने बताया कि मुठभेड़ में पकड़ा गया बदमाश भूरा पठान 50 हजार का ईनामी बदमाश है।

Rahul Joy
Published on: 9 Jun 2020 5:28 AM GMT
पुलिस और बदमाशों में जबरदस्त मुठभेड़, 50 हजार का इनामी भूरा पठान गिरफ्तार
X
bareilly police

बरेली। लॉकडाउन के हटते ही बदमाश एक बार फिर से सक्रिय हो गए हैं । एक ताजा मामला बरेली के सुभाष नगर थाना क्षेत्र के करगैना का है जहाँ सुभाषनगर पुलिस और एसओजी की टीम ने मुठभेड़ के बाद 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश भूरा पठान को गिरफ्तार किया है।

राज्यसभा चुनाव: ऐसे छिपाये गए कांग्रेस विधायक, भाजपा ने जाहिर की नाराजगी

पैर पर लगी गोली

भूरा पठान पर बरेली के भमोरा थाना में जरी कारीगर चमन की हत्या के साथ कई डैकती का मामला है। भूरा वर्ष 2018 से बांछित चल रहा था। बीती रात बरेली पुलिस को अपने मुखबिर से सूचना मिली थी कि भूरा पठान अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर किसी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहा है। जब पुलिस ने सुभाषनगर क्षेत्र के करगैना के पास बदमाश भूरा और उसके साथियों को पकड़ने की कोशिश की तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी पुलिस ने मोर्चा लेते हुए जवाबी फायरिंग की तो बदमाश भूरा के एक पैर में गोली जा लगी और वह जमीन पर गिर गया। यह देख बदमाश भूरा के साथी भाग निकले।

देश में कोरोना के गंभीर मरीजों की संख्या बढ़ी, दुनिया में दूसरे नंबर पर पहुंचा भारत

50 हजार का ईनामी बदमाश

भूरा बदायूं जिले का रहने वाला है। भूरा को बरेली के जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसका ईलाज चल रहा है। एसएसपी शैलेश कुमार पांडे ने बताया कि मुठभेड़ में पकड़ा गया बदमाश भूरा पठान 50 हजार का ईनामी बदमाश है। वह घटना में घायल हुआ है। उस पर बरेली में जरी कारीगर की हत्या, डैकती में बांछित है।

रिपोर्टर-भीम मनोहर, बरेली

गूगल सर्च ट्रेंड: अब कोरोना से ऊब गए लोग, पहले की तरह इन विषयों में ज्यादा दिलचस्पी

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story