×

BJP नेता की इसलिए हत्या करना चाहता था युवक, मार दी थी गोली, जान हो जाएंगे दंग

जनपद औरैया के कोतवाली अजीतमल क्षेत्र के अंतर्गत एक ऐसा मामला प्रकाश में आया है जिसमें एक युवक द्वारा अपने साथी को गोली मारकर घायल कर दिया गया।

Dharmendra kumar
Published on: 8 Jun 2020 6:53 PM GMT
BJP नेता की इसलिए हत्या करना चाहता था युवक, मार दी थी गोली, जान हो जाएंगे दंग
X

औरैया: जनपद औरैया के कोतवाली अजीतमल क्षेत्र के अंतर्गत एक ऐसा मामला प्रकाश में आया है जिसमें एक युवक द्वारा अपने साथी को गोली मारकर घायल कर दिया गया। जब आरोपित युवक पुलिस की हिरासत में आया तो उसने एक ऐसा खुलासा कर दिया जिससे कि पुलिस के भी रोंगटे खड़े हो गए।

बता दें कि अजीतमल कोतवाली के मुरादगंज में एक युवक को गोली मारकर घायल करने के आरोप में पुलिस ने मुकदमे में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं आरोपी ने घटना के पीछे का कारण जबरन अप्राकृतिक यौन सम्बन्धों का होना बताया। बीते दिनों मुरादगंज में गोली लगने से एक युवक घायल हो गया था। जिसमें दो नामजदों व चार अज्ञात के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज किया था। एक नामजद आरोपी को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें...सीमा विवाद पर चीन ने दिया बड़ा बयान, अब कही ऐसी बात

बीते 3 जून को मुरादगंज के निवासी शिवम दीक्षित पुत्र पीयूष दीक्षित के ऊपर उस समय फायर झोंक दिया गया था जब वह मोहल्ले के ही एक युवक प्रशांत राठौर पुत्र अवध बिहारी के साथ देर रात टहल रहा था। इस मामले में घायल शिवम के पिता पीयूष दीक्षित ने प्रशांत राठौर व मोहल्ले के ही चंदन भदौरिया के अलावा चार अज्ञात साथियों पर उसके पुत्र को गोली मारकर घायल कर देने का आरोप लगाते हुये कोतवाली में तहरीर दी थी। शिवम दीक्षित बीजेपी नेता है और वह मुरादगंज मंडल का उपाध्यक्ष है।

यह भी पढ़ें...इस जिले के सात गांव में नहीं होगी कोई भी एंट्री, रेड जोन हुआ घोषित

पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर प्रशांत राठौर को हिरासत में लिया था। घटना की छानबीन कर रहे कोतवाली के क्राइम निरीक्षक राकेश पाण्डेय ने प्रशांत की निशानदेही पर पास के ही तालाब का पानी आदि निकलवाकर घटना में प्रयुक्त तमंचा को तलाशने का प्रयास किया गया मगर वो नहीं मिला।

यह भी पढ़ें...स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट पर लगा ग्रहण, पीएम मोदी के सपने पर भ्रष्टाचारी फेर रहे पानी

कोतवाली निरीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि हिरासत में लिये गये आरोपी प्रशांत राठौर ने बताया कि शिवम दीक्षित उससे बीते करीब चार सालों से अप्राकृतिक यौन सम्बन्ध बना रहा था। जिसकी जानकारी मोहल्ले के अन्य साथियों को भी हो गयी थी जो लोग उसे चिढ़ाते थे। आत्मग्लानि के कारण कई बार उसने ऐसा करने से मना किया था। पुलिस हिरासत में आरोपित ने जानकारी देते हुए बताया कि उसने शिवम दीक्षित को इस बारे में अवगत कराते हुए कई बार मना किया मगर वह नहीं माना। इसी कारण उसने आत्मग्लानि से बचने के लिए शिवम दीक्षित के ऊपर तमंचे से फायर कर उसे घायल कर दिया।

रिपोर्ट: प्रवेश चतुर्वेदी

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story