×

सांप वाले 90 फीट गहरे कुएं में 30 घंटे बाद इस हाल में मिली 15 साल की किशोरी

मामला शमशाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम राधे धाम ऊंचा इलाके का है। यहां लखपत सिंह की 16 वर्षीय पुत्री पूनम शनिवार शाम को छह बजे कुछ सामान लाने के लिए दुकान पर गई थी।

Newstrack
Published on: 26 Oct 2020 1:17 PM GMT
सांप वाले 90 फीट गहरे कुएं में 30 घंटे बाद इस हाल में मिली 15 साल की किशोरी
X
घरवालों ने उसे बहुत खोजा लेकिन उसका कोई अता पता नहीं चला। थक-हारकर घरवालों ने इसकी शिकायत थाने में लिखवा दी। शिकायत मिलने के बाद पुलिस भी हरकत में आ गई।

लखनऊ: इस वक्त की बड़ी खबर यूपी के आगरा शहर से आ रही है। आगरा जिले में शनिवार शाम से लापता किशोरी 30 घंटे बाद कुएं के अंदर से मिली।

रविवार रात करीब 12 बजे उसे कुएं से सकुशल बाहर निकाल लिया गया। कुएं के अंदर बिल्कुल भी पानी नहीं था। इसकी गहराई 80 से 90 फीट है।

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि कि कुएं में कई बार सांप भी देखे गए। किशोरी सकुशल है, यह हम सभी के लिए दैवीय चमत्कार से कम नहीं है।

Black Snake सांप की फोटो(सोशल मीडिया)

ये भी देखें: इलाज का नया तरीका: अब कोरोना का ऐसे होगा ट्रीटमेंट, लिया गया बड़ा फैसला

क्या है पूरा मामला

मामला शमशाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम राधे धाम ऊंचा इलाके का है। यहां लखपत सिंह की 16 वर्षीय पुत्री पूनम शनिवार शाम को छह बजे कुछ सामान लाने के लिए दुकान पर गई थी।

लेकिन उसके बाद घर नहीं लौटी। घरवालों ने उसे बहुत खोजा लेकिन उसका कोई अता पता नहीं चला। थक-हारकर घरवालों ने इसकी शिकायत थाने में लिखवा दी। शिकायत मिलने के बाद पुलिस भी हरकत में आ गई।

तत्काल थानाध्यक्ष राकेश कुमार यादव ने पुलिस की तीन टीमों को किशोरी का पता लगाने के काम में लगा दिया। परिजन और ग्रामीण भी उसकी तलाश में निकल पड़े।

ये भी देखें: नेहा कक्कड़ के बाद अब आदित्य की शादी, डेट हुई फिक्स, यहां लेंगे 7 फेरे…

WELL कुएं की फोटो(सोशल मीडिया)

सांप वाले कुएं से सही सलामत मिली 15 साल की किशोरी

रविवार रात तकरीबन 12 बजे पुलिस टीम को गांव के बाहर बने कुएं में टॉर्च की रोशनी में हाथ हिलता हुआ दिखाई दिया। इसकी सूचना मिलते ही परिजन पहुंचे और किशोरी को आवाज लगाई। इस पर कुएं से किशोरी की चिल्लाने की आवाज सुनाई पड़ी।

पुलिस ने तुरंत गांववालों से चारपाई मंगवाई और उसे रस्सी के सहारे कुएं में डाली। तब जाकर किशोरी को सकुशल बाहर निकाला जा सका। 30 घंटे तक किशोरी कुएं में सुरक्षित रही। कुएं में गिरने से भी उसको चोट नहीं आई।

थानाध्यक्ष राकेश कुमार यादव ने बताया कि किशोरी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि उन्होंने इस कुएं में कई बार सांपों को निकलते हुए देखा है।

ये भी देखें: मिथुन के बेटे पर FIR: पहले किया रेप, फिर कराया अबॉर्शन…

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story