जश्न में डूबी पुलिस: एसओ साहब को नहीं कोई डर, सरेआम नियमों की उड़ाई धज्जियां

लॉकडाउन के बीच थानाध्यक्ष भरत भूषण का जन्मदिन मनाने के लिए क्षेत्र के कुछ युवा मंगलवार की शाम थाने पर आ गए। इन युवाओं में अधिकतर समाजवादी पार्टी से जुड़े बताए जा रहे हैं। एसओ साहब का बर्थडे था….

वाराणसी: लॉकडाउन के दौरान नियमों का पालन कराने के लिए पुलिस की सख्ती की तस्वीरें वायरल हुईं। नियमों की अनदेखी करने पर पुलिस ने लोगों को कभी बीच सड़क उठक-बैठक कराया तो कभी पिटाई करते हुए दिखी। लेकिन बनारस में तो उल्टी गंगा बह रही है। लॉकडाउन के कायदे-कानून के पालन कराने वाले पुलिसकर्मी जन्मदिन के जश्न में मशगूल दिखे। वो भी थाने का अंदर।

ये भी पढ़ें: सेना को बड़ी कामयाबी: भून दिया गोलियों से, टॉप कंमाडर समेत 3 आतंकी किए ढेर

सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

हैरान करने वाली ये तस्वीरें हैं वाराणसी के लंका थाने की। लॉकडाउन के बीच थानाध्यक्ष भरत भूषण का जन्मदिन मनाने के लिए क्षेत्र के कुछ युवा मंगलवार की शाम थाने पर आ गए। इन युवाओं में अधिकतर समाजवादी पार्टी से जुड़े बताए जा रहे हैं। एसओ साहब का बर्थडे था, लिहाजा पहले थाने की सजावट की गई। इसके बाद थानाध्यक्ष ने अपने कमरे में केक काटा। इस दौरान कमरे में दर्जनों की संख्या में युवा मौजूद थे। सोशल डिस्टेंसिंग का दूर-दूर तक पालन होता नहीं दिख रहा था।

ये भी पढ़ें: मिसाल बनी UP पुलिस, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने सिपाहियों को बाटें पीपीई किट्स

पुलिस महकमे में मच गया हंगामा

इस बीच बर्थडे पार्टी की तस्वीरें जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तो हंगामा मच गया। इस खबर की पुलिस के आलाधिकारियों ने भी संज्ञान लिया। कुछ देर में ही एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने मामले का संज्ञान लिया। कुछ देर में ही थानाध्यक्ष को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया।

रिपोर्ट: संगीता सिंह

ये भी पढ़ें: डूब जायेगी मुंबई: आ रहा भयानक खतरा, यहां जानें चक्रवात निसर्ग का रूट

अभी-अभी आया जोरदार भूकंप, कांप उठी धरती, जान बचाने के लिए घरों से भागे लोग

अभी-अभी आया जोरदार भूकंप, कांप उठी धरती, जान बचाने के लिए घरों से भागे लोग

दोस्तों देश-दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।