×

16 घंटे में बरामद हुआ बच्चा: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, दो बदमाश गिरफ्तार

ताजा मामला नगर कोतवाली के औवार गांव का है, जहां पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गयी। वहीं मुठभेड़ के दौरान शातिर बदमाश अनुरुद्ध को गोली लग गयी।

Shreya
Published on: 24 Feb 2020 6:37 AM GMT
16 घंटे में बरामद हुआ बच्चा: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, दो बदमाश गिरफ्तार
X
16 घंटे में बरामद हुआ बच्चा: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, दो बदमाश गिरफ्तार

प्रतापगढ़: ताजा मामला नगर कोतवाली के औवार गांव का है, जहां पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गयी। वहीं मुठभेड़ के दौरान शातिर बदमाश अनुरुद्ध को गोली लग गयी। घायल बदमाश को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। अनुरुद्ध और कल्लू दो बदमाश को मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: मेलानिया ऐसे बनीं दुनिया के सबसे ताकतवर शख्स की पत्नी, थीं इस देश की मॉडल

अपहृत बच्चा किया गया बरामद

वहीं तीसरी क्लास का छात्र अपहृत बच्चा भी बरामद कर लिया गया है। बच्चे का अपहरण कर बदमाश परिजनों से 10 लाख रुपये की फिरौती मांग रहे थे। आपको बताते चलें की कल गांव के बदमाश कल्लू ने क्रिकेट खेलने के दौरान बच्चे को गेंद देने के लालच में गांव के बाहर ले गए। जहां से अनुरुद्ध और कल्लू ने मिलकर मासूम छात्र का अपहरण कर लिया।

बदमाशों ने की थी 10 रुपये फिरौती की मांग

जिसके बाद बच्चे को पम्पिंग सेट के कमरा में कैद कर पिता से 10 लाख रुपये फिरौती मांगने लगे। सूचना मिलने पर पुलिस सक्रीय हुई तो सुबह बच्चे को बरामद कर लिया। बदमाश बच्चे को लेकर प्रतापगढ़ जिला छोड़ने के फिराक में थे। पुलिस ने रास्ते में ही बदमाशों को ट्रेस कर लिया।

यह भी पढ़ें: बाहुबली फेम इस एक्टर की हो रही धमाकेदार वापसी, फिल्म को लेकर दिया ऐसा बयान..

बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़

वहीं पुलिस को देखते ही बदमाशों ने फायरिंग करनी शुरु कर दी। जिसके बाद पुलिस ने फायरिंग की और इस दौरान एक बदमाश को गोली लग गयी। वहीं पुलिस अधीक्षक अभिषेक ने बताया की कल दोपहर बच्चे के पिता राम सुन्दर पाल निवासी सिपाहमेहरी ने तहरीर देकर अपने बच्चे का अपहरण और 10 लाख रुपये फिरौती माँगने का अज्ञात बदमाशो की शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस सक्रीय हुई दो बदमाशो को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया गया और अपहृत बच्चे को भी बरामद कर लिया गया है। इस दौरान एक बदमाश को गोली लगी है। जिसका इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें: 12 सेकेंड में 6 बरसे जूते: बाबू ने किया ऐसा काम कि देखने वाले रह गए दंग

Shreya

Shreya

Next Story