×

दवा लेने जिला अस्पताल आई महिला मरीज और तमीरदार को पीआरडी जवानों ने पीटा

उत्तर के रायबरेली जिला अस्पताल में उस वक्त हड़कंप मच गया जब जिला अस्पताल में तैनात पीआरडी जवानों ने इलाज करवाने आयी एक महिला मरीज और उसके तीमारदार की जमकर पिटाई कर दी। पीआरडी जवानों द्वारा मरीज की पिटाई का वीडियो आज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Dharmendra kumar
Published on: 30 March 2019 1:38 PM GMT
दवा लेने जिला अस्पताल आई महिला मरीज और तमीरदार को पीआरडी जवानों ने पीटा
X

रायबरेली: उत्तर के रायबरेली जिला अस्पताल में उस वक्त हड़कंप मच गया जब जिला अस्पताल में तैनात पीआरडी जवानों ने इलाज करवाने आयी एक महिला मरीज और उसके तीमारदार की जमकर पिटाई कर दी। पीआरडी जवानों द्वारा मरीज की पिटाई का वीडियो आज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

यह भी पढ़ें...सरकारी भूमि से अवैध अतिक्रमण हटाने के मामले में कोर्ट के आदेश का पालन हो: HC

मरीज और तीमारदार की पिटाई का वीडियो रायबरेली जिला अस्पताल की ओपीडी पर्चा काउन्टर का है। जहां आज मरीज डॉक्टर को दिखाने आए थे, लेकिन ज्यादा भीड़ की वजह से पीआरडी जवान और मरीज के तीमारदार में बहस हो गई। बहस इतनी बढ़ गई कि दो पीआरडी जवानों ने मरीज और तीमारदार की जमकर पिटाई कर दी।

यह भी पढ़ें...ईडी ने दीपक तलवार के खिलाफ आरोपपत्र किया दायर, लग्जरी होटल कुर्क

जिला अस्पताल में भीड़ ज्यादा होने की वजह से मरीज डाॅक्टर को दिखाने की जल्दी में थी, पीआरडी जवान ने इन्हें लाइन में आने के लिए कहा जिसे लेकर तीमारदार और जवान में बहस हो गई इसके बाद आरोप है कि नाराज होकर पीआरडी जवान गुलाब सिंह और रजनीश तीमारदार को पीटने लगे। उन्होंने साथ आई महिला को भी नहीं छोड़ा और उसे भी डंडे से पीटा। फिलहाल अस्पताल में मरीज की पिटाई के मामले में कोई कुछ बोलने से बच रहा है, लेकिन तस्वीरें जरूर बोल रही है।

यह भी पढ़ें...चिदंबरम का PM मोदी पर तंज, नासमझ सरकार अपनी रक्षा क्षमता का करती है खुलासा

वहीं जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक एनके श्रीवास्तव से बात करने पर उन्होंने ने बताया की हमें कोई जानकारी नहीं है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story