×

रूह कांप जाएगी आपकी: भाई ने बहन के साथ की ऐसी हरकत, रिश्तों को किया शर्मसार

खबर उत्तर प्रदेश के रायबरेली से है, जहां पर रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। सात वर्षीय मासूम बच्ची से उसके बड़े पिता के लड़के ने रेप की घटना को अंजाम देकर एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार किया है।

Shreya
Published on: 19 March 2020 8:34 AM GMT
रूह कांप जाएगी आपकी: भाई ने बहन के साथ की ऐसी हरकत, रिश्तों को किया शर्मसार
X
रूह कांप जाएगी आपकी: भाई ने बहन के साथ की ऐसी हरकत, रिश्तों को किया शर्मसार

रायबरेली: खबर उत्तर प्रदेश के रायबरेली से है, जहां पर रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। सात वर्षीय मासूम बच्ची से उसके बड़े पिता के लड़के ने रेप की घटना को अंजाम देकर एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार किया है। पीड़िता जब घर पहुंची और मां ने बेटी के बहते हुए खून को देखा तो परिजनों को इसकी जानकारी हुई।

पुलिस ने आरोपी के किया गिरफ्तार

इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया और आरोपित को भी गिरफ्तार किया है। ये पूरा मामला डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: लखनऊ में अलर्ट जारी: पूरे UP भर में मचा कोहराम, रहें सावधान

इस तरह जाल में फंसा दिया घटना को अंजाम

पीड़ित मासूम के परिजनों ने बताया कि बुधवार शाम बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। उसी समय बच्ची के बड़े पिता ओम प्रकाश का 16 वर्षीय पुत्र अनूप वहां आया और बच्ची को बाग से बेर तोड़ने के बहाने लेकर गया। बाग में ले जाकर उसने मासूम के साथ रेप किया। बच्ची जब चीखने चिल्लाने लगी तब आरोपित ने उसे दस रूपए दिए के कुछ खा लेना। और कहा किअगर किसी को घटना के बारे में बताया तो जान से मार डालेगा। डरी सहमी मासूम बच्ची जब घर पहुंची तो मां बेटी के बहते हुए खून को देखकर सब समझ गई। तत्काल पुलिस को घटना से अवगत कराया गया।

यह भी पढ़ें: यात्रियों के लिए बड़ी खबर: रेलवे ने रद्द की ये सभी ट्रेनें, देखें पूरी लिस्ट

पुलिस ने लिया तत्काल एक्शन

इस मामले में एसपी स्वप्निल ममगई ने बताया कि बुधवार देर रात थाना डलमऊ पुलिस को सूचना मिली थी कि एक सात वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है। मौके पर क्षेत्राधिकारी और थाना प्रभारी तत्काल पहुंचे वहां पड़ताल की और पीड़िता को इलाज और मेडिकल के लिए तत्काल भेजा गया। वादी की तहरीर पर मुकदमा क़ायम किया गया है। उन्होंने बताया कि नाम संज्ञान में आने के बाद पुलिस टीम ने तत्काल दबिश देकर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस पीड़िता का 161 और 164 का बयान लेकर आगे वैधानिक कार्यवाई करेगी।

यह भी पढ़ें: कोरोना से खतरनाक ये चीज: कर रहा पाकिस्तान को बर्बाद, भुखमरी की कगार पर देश

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story