×

UP Nikay Chuanv 2023: रालोद प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का ऐसे हुआ उद्घाटन, कहा- नगर के विकास में नहीं छोड़ूगी कसर

Baghpat News:रालोद नेता अश्वनी तोमर ने चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के अवसर पर यज्ञ हवन पूजन कराया, जिसमें समाज के सभी वर्गों व जातियों के लोगों ने बढ-चढ कर आहुतियां डालीं और बबीता तोमर की जीत के लिए अभी से गली, मुहल्लों और वार्डों में प्रत्येक घर और मतदाता से संपर्क करने की रणनीति भी बनाई।

Paras Jain
Published on: 27 April 2023 11:07 PM GMT
UP Nikay Chuanv 2023: रालोद प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का ऐसे हुआ उद्घाटन, कहा- नगर के विकास में नहीं छोड़ूगी कसर
X
रालोद प्रत्याशी बबीता तोमर के चुनाव कार्यालय का हुआ उद्घाटन: Photo- Newstrack

Baghpat News: बागपत के बड़ौत नगर के अर्जुनपुरम में अपने आवास पर नगरवासियों द्वारा यज्ञ में आहुति तथा आशीर्वाद के साथ ही नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पद पर रालोद प्रत्याशी बबीता तोमर व उनके पति रालोद नेता अश्विनी तोमर ने सभी से करबद्ध अपील करते हुए कहा कि, सभी प्रकार की बाधाएं दूर करने तथा नगर विकास के सपनों को साकार करने में अपना सक्रिय सहयोग, समर्थन और वोट दें। रालोद नेता अश्वनी तोमर ने चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के अवसर पर यज्ञ हवन पूजन कराया, जिसमें समाज के सभी वर्गों व जातियों के लोगों ने बढ-चढ कर आहुतियां डालीं और बबीता तोमर की जीत के लिए अभी से गली, मुहल्लों और वार्डों में प्रत्येक घर और मतदाता से संपर्क करने की रणनीति भी बनाई।

यज्ञ की पूर्णाहुति के अवसर पर आचार्य ने यज्ञमान दंपति की मनोकामना पूर्ण करने के लिए सभी देवों से मार्ग प्रशस्त करने का निवेदन किया। यज्ञ के उपरांत आयोजित विचार गोष्ठी में भी नगर के गणमान्य लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हुए बबीता तोमर को भारी बहुमत से जिताने का आह्वान किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता रालोद के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व विधायक राजेंद्र शर्मा ने की तथा संचालन रालोद नेता मास्टर सुरेश पाल ने किया।

क्या बोलीं रालोद प्रत्याशी

विचार गोष्ठी को संबोधित करते हुए रालोद प्रत्याशी बबीता तोमर ने कहा कि जो सम्मान नगर की जनता उन्हें दे रही है। उनके विश्वास और सम्मान का ध्यान रखते नगर का विकास कराने में कोई कसर बाकी नहीं रहेगी। उन्होंने कहा, यह चुनाव बबीता तोमर का नहीं है, यह आप सब लोगों का चुनाव है। मैं आपके साथ हर वक्त आप लोगों के दुख सुख में तथा आपके सुझावों को अपने लिए निर्देश मानते हुए काम करूंगी।

इनका मिला आशीर्वाद

इस मौके पर कार्यक्रम को विधायक प्रो अजय तोमर पूर्व, विधायक डॉ अजय कुमार, पूर्व विधायक गजेंद्र कुमार मुन्ना, शामली विधायक प्रसन्न चौधरी , पूर्व राज्य मंत्री कुलदीप उज्ज्वल, रालोद नेता राजकुमार सांगवान, रालोद के वरिष्ठ नेता नवाब अहमद हमीद, सुरेश मलिक, सतीश चौधरी, वरुण तोमर, अनिरुद्ध प्रधान, राजू तोमर सिरसली, मास्टर प्रह्लाद सिंह, जिला पंचायत सदस्य सुनील आर्य, अमित चिकारा, नीरज पंडित, देशपाल चौधरी, श्याम बाबू बाल्मीकि, जमीरउद्दीन अब्बासी, डॉ सतेंद्र कुमार, डॉ अनिल आर्य, मुनेश बरवाला, सुरेश पाल तोमर बावली, स्वराज पाल दुहूण, शिशक नेता वीरेंद्र पाल सिंह लोहड्डा, आशुतोष तोमर, डॉ योगेश जिंदल, राष्ट्रीय लोक दल के जिलाध्यक्ष रामपाल धामाराष्ट्रीय सचिव सुखबीर सिंह गठीना डॉ इरफान मलिक के अलावा भारी संख्या कार्यकर्ताओं ने भाग लेते हुए अश्वनी तोमर की धर्मपत्नी बबीता तोमर को भारी मतों से जीत दर्ज कराने का भरोसा दिलाते हुए सम्मानित लोगों ने उन्हें आशीर्वाद दिया।

Paras Jain

Paras Jain

Next Story