×

कारों में भयानक टक्कर: मच गई चीख-पुकार, हादसे में मौत का तांडव

गुरुवार सुबह यमुना एक्सप्रेस वे दो कारों के बीच भीषण भीड़ंत हो गई। जिसमें सास बहू समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हुए हैं। ये सभी नोएडा से आगरा की ओर जा रहे थे।

Shreya
Published on: 10 Dec 2020 10:09 AM GMT
कारों में भयानक टक्कर: मच गई चीख-पुकार, हादसे में मौत का तांडव
X
कारों में भयानक टक्कर: मच गई चीख-पुकार, हादसे में मौत का तांडव

नोएडा: गुरुवार सुबह यमुना एक्सप्रेस वे पर एक भीषण हादसा हो गया, जिसमें सास-बहू सहित तीन की मौत हो गई। जबकि कई लोग घायल भी बताए जा रहे हैं, जिन्हें इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कार का अगला टायर फट जाने की वजह से कार बेकाबू हो गई और दूसरी कार में जा भिड़ गई, जिससे यह हादसा हो गया। वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ये घटना महावन के माइलस्टोन 115 पर हुई है।

हादसे में सास-बहू समेत तीन की मौत

मिली जानकारी के मुताबिक, एक स्विफ्ट डिजायर कार और होंडा सिटी कार में गुरुवार सुबह भीषण टक्कर हो गई। जिसके चलते होंडा सिटी में सवार सास बहू समेत बेटे की मौत हो गई। मृतकों की पहचान सुशीला देवी पत्नी जनार्दन सिंह, अपर्णा पत्नी शशिकांत , शशिकांत पुत्र जनार्दन के रूप में हुई है। इसके अलावा होंडा सिटी कार में सवार इशिका, उदिता, तनुश पुत्री शशिकांत घायल बताए जा रहे हैं। ये सभी स्मृति विहार सी ब्लॉक 562 नई दिल्ली के निवासी हैं।

यह भी पढ़ें: खुशियों के आंगन में मातम: आतिशबाजी ने ले ली जान, बारात में मचा कोहराम

MADHAYA PRADESH (सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

दूसरी कार में सवार लोग हुए घायल

वहीं दूसरी कार में सवार लोगों घायल हो गई है। घायलों की पहचान रवि तिवारी पुत्र श्याम सुंदर तिवारी, विजय पुत्र बृजेश तिवारी, मनीष पुत्र जगन्नाथ तिवारी, नीलेश पुत्र देवनाथ, विशु पुत्र अशोक के तौर पर की गई है। ये देवनगर कॉलोनी करोल बाग नई दिल्ली के निवासी हैं। बताया जा रहा है कि दोनों कारें नोएडा से आगरा की ओर जा रही थीं।

यह भी पढ़ें: तड़तड़ाई गोलियां: गोकशों का हुआ एनकाउंटर, मेरठ पुलिस ने दो को मारी गोली

माइलस्टोन 115 पर हुआ हादसा

इस दौरान माइलस्टोन 115 पर स्विफ्ट कार का अगला टायर फट गया, जिससे कार अनियंत्रित हो गई और होंडा सिटी में जा भिड़ी। इस घटना में सास बहू की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अस्पताल ले जाते समय शशिकांत ने दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: फिर मेरठ में मुठभेड़: पुलिस-बदमाशों में चली गोलियाँ, हाथ लगा लूटेरा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story