×

भीषण सड़क हादसा: कई लोगों की मौत, गांव में पसरा मातम

एनएच 232 टांडा बांदा राष्ट्रीय राजमार्ग पर जिला मुख्यालय के निकट मौहरिया खान पुर के पास सोमवार की देर रात हुई सड़क दुर्घटना में तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई ।

Newstrack
Published on: 4 Aug 2020 7:27 AM GMT
भीषण सड़क हादसा: कई लोगों की मौत, गांव में पसरा मातम
X

अंबेडकर नगर । एनएच 232 टांडा बांदा राष्ट्रीय राजमार्ग पर जिला मुख्यालय के निकट मौहरिया खान पुर के पास सोमवार की देर रात हुई सड़क दुर्घटना में तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई । दुर्घटना के बाद तीनों युवक घंटो सड़क पर तड़पते रहे । एक राहगीर की सूचना पर पहुंची अकबरपुर थाने की डायल 112 ने तीनों घायलों को जिला अस्पताल पहुचाया लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। एक ही गांव के तीन लोगों की मौत से गांव में मातम पसर गया है।

12 रुपए में 70 किमी: ऐसा दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, खूबियां जान रह जाएंगे दंग

ये है पूरा मामला

सभी मृतक विधायक व पूर्व मंत्री राम अचल राजभर के गांव के रहने वाले हैं। जानकारी के अनुसार अकबरपुर थाना क्षेत्र के कयामुद्दीन पुर गांव निवासी सोहेल 18 पुत्र स्वर्गीय शेर अली, पारुल 22 बुधिराम एवं चिंता राम राजभर 18 पुत्र रामू एक ही मोटरसाइकिल से सिझौली से वापस घर आ रहे थे। वे तीनों जैसे ही मौहरिया बाईपास पर पहुंचे, पीछे से आ रही एक कार ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि वह तीनों उछलकर सड़क पर गिर पड़े। दुर्घटना के बाद कार चालक भाग निकलने में सफल रहा। रात की घटना होने के बाद तीनों घायल सड़क पर पड़े तड़पते रहे ।

कश्मीर दहलाने का प्लान: आर्मी को मिला IED, पाकिस्तान ने बरसाईं गोलियां

तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

इसके बाद सूचना पर पहुंची डायल 112 पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। घटना की जानकारी होने के बाद पूर्व मंत्री राम अचल राजभर, रक्षा राम राजभर समेत गांव के अन्य लोग जिला अस्पताल पहुंचे व पीड़ित परिजनों को सांत्वना प्रदान की। तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। गांव के तीन तीन युवकों की मौत ने गांव के हर व्यक्ति को गमजदा कर दिया है। एक अन्य घटना में जंहागीरगंज थाना क्षेत्र के जैती गाँव में एक युवक का शव धान के खेत में पाया गया।मृतक की पहचान गाँव के ही अजय यादव 28 के रूप में हुई है। वह सोमवार की शाम को घर से निकला था लेकिन वापस नही गया। पुलिस इस मामले में एक महिला से पूछताछ कर रही है।

रिपोर्टर- मनीष मिश्रा, अम्बेडकरनगर

WHO का चौंकाने वाला खुलासा: कोरोना से मौतों पर कही ऐसी बात, डरी दुनिया

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story