भूत-प्रेत के चक्कर में शख्स की निर्मम हत्या, केस दर्ज न होने पर परिजनों ने उठाया ये कदम

देहात कोतवाली क्षेत्र के जमुनिया में भूत प्रेत की विवाद को लेकर गुरुवार की देर रात अधेड़ की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या कर दी गयी। घटना के संबंध में बताया जाता है कि जमुनहिया निवासी लल्ला सोनकर पुत्र स्वर्गीय वितन सोनकर उम्र 35 वर्ष को बीती रात पड़ोसी उन्हें बुलाकर ले गए थे, जिसके बाद उसका शव घर से कुछ ही दूरी पर मिला।

मीरजापुर: देहात कोतवाली क्षेत्र के जमुनिया में भूत प्रेत की विवाद को लेकर गुरुवार की देर रात अधेड़ की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या कर दी गयी। घटना के संबंध में बताया जाता है कि जमुनहिया निवासी लल्ला सोनकर पुत्र स्वर्गीय वितन सोनकर उम्र 35 वर्ष को बीती रात पड़ोसी उन्हें बुलाकर ले गए थे, जिसके बाद उसका शव घर से कुछ ही दूरी पर मिला। आनन-फानन में परिजनों द्वारा युवक को मंडलीय अस्पताल लाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें:युवकों पर युवती से छेड़खानी का आरोप, गांव वालों ने पीट-पीट कर किया ये हाल

परिजनों ने बताया कि पिछले 6 दिन से उनके पड़ोसी राजू सोनकर से भूत प्रेत को लेकर विवाद चल रहा था। शुक्रवार को भी बच्ची राजू सोनकर घर पर आए थे, जहां उन्होंने घर से ही थोड़ी दूरी पर नींबू व हल्दी पानी दिखाने के लिए ले गए थे। इस दौरान उनकी बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

मृतक के कमर पर पैर व सिर पर चोट के निशान थे। मृतक को 5 बच्चे हैं, जिसमें चार लड़के व एक लड़की है। मृतक मछली का व्यवसाय करके अपना जीवन यापन करता था। घटना की जानकारी के बाद मामले में पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर अग्रिम कार्रवाई में जुटी है।

ये भी पढ़ें: विपक्ष की बैठक में बोलीं सोनिया, संघवाद की भावना भूला दी गई, सारी शक्ति यहां केंद्रित

आठ आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज

हत्या के मामले में मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने 8 आरोपी राजू सोनकर, साजू सोनकर, राजेश सोनकर, राजाराम सोनकर, सोनू सोनकर, सुरेंद्र उर्फ लाडू, अशोक व अजय के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई में जुटी हुई है।

डीएम व एसपी बंगले के सामने दिया धरना

मौत के बाद हत्या का मुकदमा दर्ज ना होने पर गुस्साए परिजनों ने एसपी बंगला के सामने सर रखकर सड़क जाम कर दिया, जहां मौके पर पहुंचे एसपी सिटी प्रकाश स्वरूप पाण्डेय व सीओ सदर संजय सिंह ने उन्हें समझा-बुझाकर भेज दिया। थोड़ी दूरी पर जाने के बाद परिजनों ने डीएम बंगला

के सामने शव रखकर सड़क का प्रदर्शन करने लगे साथ ही गेट के अंदर घुसने लगे। मौके पर पहुंचे पुलिस बल के द्वारा उन्हें रोककर समझा-बुझाकर घर भेज दिया।

रिपोर्ट: बृजेन्द्र दुबे

ये भी पढ़ें: पाक में प्लेन क्रैश: इस एक्ट्रेस की मौत की खबरें वायरल, अब आया ये सच सामने

7 साल बड़े एक्टर की बनी मां, आंखों पर पट्टी बांध इस अभिनेत्री ने जीता दर्शकों का दिल

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App