×

CM योगी का दौरा: हरकत में प्रशासनिक महकमा, मची अफरी-तफरी

सुबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ दोपहर 1:00 बजे दिन शनिवार को सहारनपुर पहुंचेंगे उनके आगमन को लेकर पुलिस प्रशासनिक मशीनरी पूरी तरह हरकत में आ गई है।

Newstrack
Published on: 7 Aug 2020 6:48 PM GMT
CM योगी का दौरा: हरकत में प्रशासनिक महकमा, मची अफरी-तफरी
X
CM Yogi Visit

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश में लगातार कोरोना संक्रमण मरीजों की संख्या को लेकर अब मुख्यमंत्री योगी एक्शन मोड में आ गए हैं और अब सूबे के कोरोना प्रभावित जिलों के दौरे पर निकल गए हैं। आज मुख्यमंत्री कोविड-19 को लेकर बरेली और नोएडा का दौरा कर रहे हैं। वहीं शनिवार को सहारनपुर पहुंचेंगे।

सीएम योगी का दौरा

सुबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ दोपहर 1:00 बजे दिन शनिवार को सहारनपुर पहुंचेंगे उनके आगमन को लेकर पुलिस प्रशासनिक मशीनरी पूरी तरह हरकत में आ गई है। आनन-फानन में कमिश्नर डीआईजी जिलाधिकारी और एसएसपी ने अपने मातहतों के साथ बैठक की। वहीं मुख्यमंत्री के आने को लेकर मौलाना शेख उल हिंद महमूद हसन मेडिकल कॉलेज तथा जिला अस्पताल में हड़कंप मचा हुआ है।आधिकारिक तौर पर मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को 1:00 बजे पुलिस लाइन स्थित हेलीपैड पर पहुंचेंगे।

ये भी पढ़ें- भारत जंग के लिए तैयार! सेना प्रमुख नरवणे का निर्देश, फील्ड कमांडर्स से कही ये बात

CM Yogi CM Yogi

उसके बाद सीधा सर्किट हाउस जाएंगे और मंडलीय समीक्षा करेंगे। इस मीटिंग में सहारनपुर मंडल के तीनों जिलों के आला अधिकारी मौजूद रहेंगे। माना जा रहा है इस दौर के पीछे मेडिकल कॉलेज की व्यवस्थाओं के संबंध में गंभीर शिकायतें मिली है। मेडिकल कॉलेज का भ्रष्टाचार आयुक्त की जाँच में सामने आ चुका है और अख़बारों की सुर्ख़ियाँ बन चुका है।

प्रशासनिक महकमे में मची अफरा-तफरी

DM Akhilesh Singh DM Akhilesh Singh

ये भी पढ़ें- कांग्रेस ने फीस माफी व अधिवक्ताओं के लिए दिया धरना, राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन

आपको बता दें कि मेडिकल कॉलेज से कुछ दिन पूर्व व्यवस्थाओं को लेकर वीडियो भी वायरल हुए थे। जिससे सहारनपुर प्रशासन में हड़कंप मच गया था। इन वीडियो में तीमारदार का भाई उन्हें ऑक्सीजन दे रहा था और इतना ही नहीं एक तीमारदार बाथरूम में गिरा पड़ा था। तो वहीं डॉक्टरों का और चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों का कहीं दूर दूर तक अता पता नहीं था। इस तीमारदार को दूसरा तीमारदार हौसला ही नहीं दे रहा था बल्कि उनकी सेवा भी कर रहा था। ऐसे में मेडिकल कॉलेज में फैली अव्यवस्थाओं को लेकर वीडियो में जारी हुआ था।

saharanpur administration saharanpur administration

ये भी पढ़ें- पैमाइश करने के लिए गई राजस्व व पुलिस टीम पर हमला, 3 लेखपाल समेत कई घायल

माना जा रहा है कि बैठक में तमाम इन बिंदुओं पर समीक्षा भी होगी तो वही कोरोना संक्रमण की स्थिति पर भी मंथन किया जाएगा। फिलहाल मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर पुलिस प्रशासन मशीनरी पूरी तरह हरकत में आ चुकी है और मेडिकल कॉलेज सर्किट हाउस के अलावा जिला अस्पताल में भी सफाई का दौर शुरू हो गया है। वहीं सरसावा एयरपोर्ट से लेकर मेडिकल कॉलेज तक की सड़क पर भी सफाई व्यवस्था सुचारु रुप से की जा रही है। इसके अलावा मेडिकल कॉलेज में चौक हुए टॉयलेट को भी साफ किया जा रहा है। फिलहाल अचानक हो रहे मुख्यमंत्री के इस दौरे को लेकर अधिकारियों में हड़कंप जरूर मचा हुआ है।

रिपोर्ट- नीना जैन

Newstrack

Newstrack

Next Story