×

सैलून संचालक की कोरोना वायरस से मौत, मचा हड़कंप

पूरे देश में कोरोना महामारी के चलते लगातार बढ़ रही कोरोना संक्रमितों की संख्या लाॅकडाउन 4 में बढती ही जा रही है। एटा जनपद के ऑरेन्ज जोन में रहने के क्रम...

Ashiki
Published on: 20 May 2020 2:31 PM GMT
सैलून संचालक की कोरोना वायरस से मौत, मचा हड़कंप
X

एटा: पूरे देश में कोरोना महामारी के चलते लगातार बढ़ रही कोरोना संक्रमितों की संख्या लाॅकडाउन 4 में बढती ही जा रही है। एटा जनपद के ऑरेन्ज जोन में रहने के क्रम में लगातार 12 दिन तक कोई मरीज के न मिलने पर एटा ग्रीन जोन में पहुंचने ही वाला था कि बीते दिन एक युवक ब्लॉक शीतलपुर के ग्राम औनघाट के आशीष के कोरोना पाॅजिटिव मिलने पर और बुधवार को एक युवक अकील अहमद पुत्र शकील की आगरा के पुष्पांजलि अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गयी।

ये भी पढ़ें: तुम रुकना नहीं, तुम थकना नहीं, बस यही जूनून जिंदा रखना

एक दिन पहले रिपोर्ट आई थी कोरोना पॉजिटिव

मुख्य चिकित्साधिकारी अजय अग्रवाल ने बताया कि अकील पहले से ही बीमार चल रहा था। उसकी उपचार के दौरान आगरा के पुष्पांजलि अस्पताल के चिकित्सकों ने कोरोना की जांच आगरा के निजी लैब एस आर एल डायग्नॉस्टिक लैब पर हुई थी। जो 19 मई को प्राप्त हुई जांच में अकील कोरोना पाॅजिटिव पाया गया। उसकी आज उपचार के दौरान आगरा में मौत हो गई।

मृतक के घर जाती स्वास्थ्य जांच टीम

ये भी पढ़ें: पेट्रोल-डीजल होगा महंगा: तेल कंपनियां लेने जा रहीं बड़ा फैसला, जेब पर होगा असर

मोहल्ले को किया गया सील, लगी पुलिस

मृतक अकील की एटा में रोडवेज होटल के पास जौली ब्यूटी पार्लर नामक सैलून है तथा वह होली मोहल्ला में मस्जिद के पास रहता है। अग्रवाल ने बताया कि लाॅकडाउन के दौरान जनपद में सभी सैलून की दुकान बंद चल रही थीं, जिस कारण कोरोना पॉजिटिव युवक जनता के सम्पर्क में कम आया होगा। सबसे अधिक परिजनों के सम्पर्क में रहा है। इसलिए उसके परिजनों को क्वारंटाइन किया जाएगा। शेष सम्पर्क में रहे लोगों को भी पता लगाकर उन्हें भी क्वारंटाइन किया जाएगा। जिलाधिकारी एटा सुखलाल भारती ने मृतक अकील के नौ परिजनों को क्वारंटाइन करके उक्त पूरे मोहल्ले को हाॅटस्पाट घोषित कर दिया गया है। मोहल्ले में पुलिस तैनात कर आने व जाने पर रोक लगा दी गई है।

ये भी पढ़ें: आ गई तीसरी मुसीबत: कोरोना – अम्फान के बीच गूंजी अजीब आवाज, मचा है हड़कंप

रिपोर्ट: सुनील मिश्र

Ashiki

Ashiki

Next Story