×

सपा कार्यालय में मिले कोरोना संक्रमित, मचा हड़कंप, पार्टी ने उठाया ये कदम

समाजवादी पार्टी के प्रदेश कार्यालय में बुधवार को कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। समाजवादी पार्टी कार्यालय को कोरोनावायरस संक्रमण बचाव नियमों को लागू करने के तहत सोमवार तक के लिए बंद कर दिया गया है।

Newstrack
Published on: 2 Sep 2020 5:01 PM GMT
सपा कार्यालय में मिले कोरोना संक्रमित, मचा हड़कंप, पार्टी ने उठाया ये कदम
X
सपा के प्रदेश कार्यालय में बुधवार को कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिसके बाद कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए कार्यालय को सोमवार तक बंद कर दिया गया है।

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के प्रदेश कार्यालय में बुधवार को कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। समाजवादी पार्टी कार्यालय को कोरोना वायरस संक्रमण बचाव नियमों को लागू करने के तहत सोमवार तक के लिए बंद कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें: UP में तैयारियां तेज: जल्द ही शुरू होंगी खेल गतिविधियां, मंत्री ने दी ये जानकारी

समाजवादी पार्टी ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की है। इसके अनुसार बुधवार को समाजवादी पार्टी कार्यालय में कार्य करने वाले कर्मचारियों में कोरोनावायरस के लक्षण पाए गए। जांच कराने पर कर्मचारियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है जिसके बाद सभी का उपचार कराया जा रहा है। क्वॉरेंटाइन नियम का पालन करने के तहत पूरे कार्यालय को अगले 5 दिनों के लिए बंद किया गया है।

समाजवादी पार्टी कार्यालय में हालांकि कई महीने से लोगों का आना जाना कम कर दिया गया था। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के अलावा एक-दो पदाधिकारी ही कार्यालय आते रहे हैं। कार्यकर्ताओं से मेल मुलाकात भी रोक दी गई थी। इतने एहतियात के बावजूद कार्यालय में कोरोना संक्रमण पाए जाने से चिंता बढ़ी है। लगभग तीन महीने पहले मुलायम सिंह यादव के निवास पर तैनात सुरक्षाकर्मियों में कोरोना के लक्षण पाए गए थे इसके बाद से ही समाजवादी पार्टी कार्यालय में भी आम लोगों के आने-जाने पर रोक लगाई गई थी। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी कभी कभार ही पार्टी कार्यालय आते हैं।

ये भी पढ़ें: सीमा पर तनाव: चीन-भारत के बीच ब्रिगेडियर स्तर की बैठक खत्म, निकला ये नतीजा

दूसरे राजनीतिक दलों की भी बढ़ी चिंता

समाजवादी पार्टी कार्यालय में लोगों के कोरोनावायरस के बाद अब दूसरे राजनीतिक दलों के कार्यालय में भी खतरा बढ़ गया है अन्य राजनीतिक दलों के कार्यालयों में आम लोगों का भी आना-जाना बदस्तूर जारी है ऐसे में कोरोना से बचाव के लिए शारीरिक दूरी के नियमों का पालन नहीं हो पा रहा है।

-अखिलेश तिवारी

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान पर फेसबुक का कड़ा एक्शन: सैकड़ों अकाउंट्स किए सस्पेंड, ये है वजह

Newstrack

Newstrack

Next Story