कमलेश के बाद एक और मौत, नहीं थम रहा हिन्दू नेताओं के मरने का दौर

कमलेश की हत्या के बाद इस भाजपा नेता ने की आत्महत्या। बताया जा रहा है कि जौनपूर के हिन्दू युवा वाहनी के युवा नेता संजय जैसवाल ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली।बताते चलें कि जौनपुर भाजपा नेता संजय का आवास शहर कोतवाली क्षेत्र के भंडारी मोहल्ले में स्थित है। इस मामले में पुलिस ने

जौनपुर: कमलेश की हत्या के बाद इस भाजपा नेता ने की आत्महत्या। बताया जा रहा है कि जौनपूर के हिन्दू युवा वाहनी के युवा नेता संजय जैसवाल ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़ें. कांग्रेस के इस दिग्गज नेता ने कहा- भाजपा कॉमेडी सर्कस न चलाएं

बताते चलें कि जौनपुर भाजपा नेता संजय का आवास शहर कोतवाली क्षेत्र के भंडारी मोहल्ले में स्थित है।

इस मामले में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच कर रही है, और आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है।

यह भी पढ़ें. नहीं सुधरेगा पाकिस्तान! दे रहा इस कायराना हरकत को अंजाम

कुछ दिन पहले हुई थी कमलेश की हत्या..

इसके साथ ही बता दें कि बीते शुक्रवार को दिन-दहाडे़ हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या कर दिए जाने के बाद से ही यूपी पुलिस हरकत में आ गयी थी।

यह भी पढ़ें.  इस कांग्रेसी नेता का बड़ा बयान- कमलेश तिवारी के बाद हो सकती है मेरी हत्या

ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 24 घंटे में ही हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए गुजरात से तीन व यूपी से दो लोगों को हिरासत में ले लिया था।
शनिवार को ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस जघन्य हत्याकांड पर कड़े तेवर दिखाते हुए कहा था कि भय और दहशत पैदा करने वाले जो भी तत्व होंगे, उनके मंसूबों को सख्ती के साथ कुचल कर रख देंगे और इस घटना में शामिल किसी भी शख्स को बख्शा नहीं जायेगा।

यह भी पढ़ें.  अरे ऐसा भी क्या! बाथरूम में लड़कियां सोचती हैं ये सब

इसके साथ ही मुख्यमंत्री आवास पर हुई इस मुलाकात के बाद मृतक कमलेश की पत्नी किरन तिवारी ने कहा कि मुख्यमंत्री ने उन्हें न्याय का भरोसा दिलाया है। करीब पौन घंटे तक चली इस मुलाकात में पीड़ित परिवार ने मुख्यमंत्री से हत्यारों को मृत्युदंड दिए जाने की मांग की।