×

काशी में ऐसा खेल: पॉश इलाके में चल रहा सेक्स रैक्ट, हुआ बड़ा खुलासा

वाराणसी के पॉश इलाके में चल रहे हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ। पॉश इलाके में खुलेआम चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा पुलिस ने सोमवार देर रात को किया। शहर के लालपुर पांडेयपुर थाना इलाके के नई बस्ती इलाके में घर पर ताबड़तोड़ छापेमारी की गई।

Newstrack
Published on: 29 Dec 2020 9:49 AM GMT
काशी में ऐसा खेल: पॉश इलाके में चल रहा सेक्स रैक्ट, हुआ बड़ा खुलासा
X
सामने आई जानकारी के अनुसार, अलग-अलग राज्यों के छोटे शहरों से इन लड़कियों को अच्छे नौकरी के नाम पर वाराणसी लाया जाता था।

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के वाराणसी के पॉश इलाके में चल रहे हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ। पॉश इलाके में खुलेआम चल रहे सेक्स रैक्ट का खुलासा पुलिस ने सोमवार देर रात को किया। शहर के लालपुर पांडेयपुर थाना इलाके के नई बस्ती इलाके में घर पर ताबड़तोड़ छापेमारी की गई। जहां से पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। लेकिन पुलिस रेड के बाद अंधेरे का फायदा उठाकर 2 युवतियां और 2 युवक छत से कूदकर भाग निकले।

ये भी पढ़ें... सेक्स वर्कर्स की दुर्दशा: कंगाली की कगार पर रेड लाइट एरिया, मजदूरों का मिलेगा दर्जा

काला कारोबार

ऐसे में पुलिस का कहना है कि वाराणसी की मनकला देवी और राधे पटेल के साथ चंदौली जिले के बृजेश मौर्य के साथ अलग-अलग राज्यों से लड़कियों को बुलाकर सेक्स के इस काला कारोबार को चलाते थे। साथ ही सामने आई जानकारी के अनुसार, अलग-अलग राज्यों के छोटे शहरों से इन लड़कियों को अच्छे नौकरी के नाम पर वाराणसी लाया जाता था। उसके बाद उन्हें देह व्यापार के दलदल में झोंक दिया जाता था।

वाराणसी में सेक्स के इस पूरे काले कारोबार की डीलिंग फोन पर होती थी। इन ग्राहकों को फोन पर लड़कियों की फोटो भेज उन्हें पसंद कराया जाता था।

sex फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...सबसे बड़ा सेक्स रैकेट चलाती थी ये खूबसूरत लेडी, कोर्ट ने सुनाई ऐसी सजा, लगी कांपने

लड़किया परोसी जाती

लेकिन शहर के नई बस्ती स्थित इस घर के कमरे में उन्हें लड़किया परोसी जाती थी। फिर समझौते के आधे पैसे लड़कियों को दिए जाते थे। जबकि आधे की हिस्सेदारी इन तीनों की होती थी।

सूत्रों से सामने आई जानकारी के अनुासर, सीओ कैंट अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि छापेमारी के दौरान घर के कमरे से आपत्तिजनक सामान बरमाद हुए हैं। स्थानीय पुलिस इस मामलें में पकड़े गए तीनों आरोपियों को अनैतिक देह व्यपार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें...सेक्स रैकेट: अमेठी पुलिस ने होटल में मारा छापा, 3 कपल्स को किया गिरफ्तार

Newstrack

Newstrack

Next Story