×

हादसे से मचा हड़कंप: खाई में पलटी बस, दो दर्जन यात्री घायल, मची चीख-पुकार

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में यात्रियों से भरी प्राइवेट बस खाई में जा पलटी। इस हादसे में करीब दो दर्जन यात्रियों के घायल होने की खबर है, जबकि एक महिला की हालत नाजुक बताई जा रही है।

Shreya
Published on: 23 Sep 2020 10:08 AM GMT
हादसे से मचा हड़कंप: खाई में पलटी बस, दो दर्जन यात्री घायल, मची चीख-पुकार
X
हादसे से मचा हड़कंप: खाई में पलटी बस, दो दर्जन यात्री घायल, मची चीख-पुकार

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक बड़ा हादसा हो गया है। यहां पर यात्रियों से भरी प्राइवेट बस खाई में जा पलटी। इस हादसे में करीब दो दर्जन यात्रियों के घायल होने की खबर है, जबकि एक महिला की हालत नाजुक बताई जा रही है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल के लिए रवाना कर दिया है। वहीं गंभीर महिला यात्री को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक, सभी यात्री झारखंड के हैं, जो कि हापुड़, मेरठ और दिल्ली की ओर जा रहे थे।

बस अनियंत्रित होकर खाई में जाकर पलट गई

पूरी घटना थाना रोजा की नेशनल हाईवे-24 की है। यहां पर बस अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। मिली जानकारी के मुताबिक, ड्राइवर को नींद आ गई थी, जिसके चलते ये हादसा हुआ। वहीं इस घटना में दो दर्जन यात्री घायल हो गए हैं।

यह भी पढ़ें: निर्माण परियोजनाओं में लगवायें कैमरा, एक्सेस बोर्ड को उपलब्ध कराने का निर्देश

घटना से वहां हड़कंप मच गया और लोगों में डर का माहौल पैदा हो गया। ग्रामीणों से घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हादसे में घायल लोगों को इलाज दिलाया और एक गाड़ी की व्यवस्था कर उन्हें उनके गंतव्य की ओर रवाना कर दिया।

यह भी पढ़ें: एक लड़की के मोबाइल में 2000 लड़कियों की फोटो, पूरा मामला जान उड़ जाएंगे होश

फिलहाल पुलिस ने यात्रियों को डीसीएम से रवाना कर दिया

इस घटना में एक महिला यात्री बुरी तरह से घायल हो गई है और उस हालत गंभीर बनी हुई है। उसे नाजुक हालत में जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। इस प्राइवेट बस के ड्राइवर को रास्ते में नींद आ गई थी, जिसके चलते बस अनियंत्रित हो गई और खाई में जाकर पलट गई। फिलहाल पुलिस ने घायल यात्रियों को इलाज के बाद डीसीएम से रवाना कर दिया है।

अयोध्या में भीषण सड़क हादसा

बता दें कि इससे पहले भी उत्तर प्रदेश के कई राज्यों से भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आ चुकी है। अभी कुछ दिन पहले अयोध्या जिले में एक बेहद दर्दनाक सड़क हादसा हुआ था। इस घटना में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि नौ लोग घायल हो गए थे। इस घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संवेदना व्यक्त करते हुए अधिकारियों से घटना की रिपोर्ट देने का निर्देश दिया था।

यह भी पढ़ें: फंसा पूरा बॉलीवुड: इन मशहूर सितारों के बुरे दिन शुरू, आज NCB भेजेगा समन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story