×

Shahjahanpur News: बेटी को बाजर घुमाने जा रहे पिता पर युवकों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, वीडियो वायरल

Shahjahanpur News: शोएब के चाचा बताया कि शोएब की पत्नी और तारीख की मां एक-दूसरे की बहन हैं। चांद की शादी मुशरान से हुई थी, जिसको लेकर बचपन से ही मजाक उड़ाया जा रहा है।

Anant Shukla
Published on: 15 Aug 2023 1:22 PM GMT
Shahjahanpur News: बेटी को बाजर घुमाने जा रहे पिता पर युवकों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, वीडियो वायरल
X
firing on a young man cctv footage (Photo-Social Media)

Shahjahanpur News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से डराने वाला एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि एक शख्स एक छोटी सी लड़की को कंधे पर बैठाकर जा रहा है। अचानक आए बदमाशों नें उसकी कनपटी पर सटाकर गोली मार दी। मौके पर मौजूद लोगों नें युवक को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया। वहां से उसे दिल्ली रेफर कर दिया। इस वीडियो में कंधे पर बैठी दिख रही लड़की उस युवक की पुत्री है। इस घटना में वह भी घायल हो गई। परिजन उसका भी इलाज करवा रहे हैं। परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

दरअसल यह वीडियो रविवार की है। शोएब नाम के युवक अपनी बेटी को कंधे पर बैठाकर शाम 7:30 बाजार में सामान दिलाने के लिए जा रहा था। इस दौरान तारीख नामक युवक ने उसे गोली मार दी। शोएब के चाचा बताया कि शोएब की पत्नी और तारीख की मां एक-दूसरे की बहन हैं। चांद की शादी मुशरान से हुई थी, जिसको लेकर बचपन से ही मजाक उड़ाया जा रहा है।

क्या था पूरा मामला?

उन्होंने बताया कि बड़े होने के साथ ही सबकुछ बदल गया। चांदनी की शादी भतीजे शोएब के साथ हो गई। मुशरान का भाई तारीख इसे अपनी और अपने घर की बेइज्जती समझने लगा। इसी खुन्नस में बदला लेने के लिए तारीख ने अपने मौसेरे भाई गुफरान और दोस्त नदीम के साथ मिलकर शोएब पर जानलेवा हमला कर दिया।

इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में तारीख शोएब को गोली मारते हुए साफ दिखाई दे रहा है। घटना के बाद शोएब को बरेली के एक अस्पताल ले जाया गया। यहां से डॉक्टरों नें उसे दिल्ली रेफर कर दिया, जहां वह जिन्दगी और मौत से जूझ रहा है। चाचा ने बताया कि पुलिस नें दो आरोपियों गुफरान और नदीम को गिरफ्तार कर लिया है जबकि मुख्य आरोपी तारीख अभी भी फरार है।

मुख्य आरोपी को पकड़ने के लिए बनाई गई चार टीम

एसपी अशोक कुमार मीणा के अनुसार मुख्य आरोपी तारीख को पकड़न के लिए चार टीमों का गठन किया गया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मुख्य आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लेगी।

Anant Shukla

Anant Shukla

Next Story