×

कोरोना पीड़ित ने जारी किया वीडियो: कही- ऐसी बात, जरूर देखें एक बार

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित एक रोगी ने अपना वीडियो जारी किया है। ये वीडियो आपको कोरोना के खिलाफ लड़ने और जंग जीतने को प्रोत्साहित करता है।

Shivani Awasthi
Published on: 27 March 2020 3:06 AM GMT
कोरोना पीड़ित ने जारी किया वीडियो: कही- ऐसी बात, जरूर देखें एक बार
X

शामली : माना कि कोरोना एक भयानक और जानलेवा वायरस है, जिससे इनदिनों पूरी दुनिया परेशान है। लोग डरे-सहमे हैं, लेकिन घबराने की जरूरत नहीं है, बल्कि कोरोना से डटकर मुकाबला करने की जरूरत है। इस लड़ाई में लोगों का साथ दे रही हैं, सरकारें, जिला प्रशासन और डॉक्टर्स...

शामली में कोरोना मरीज ने बनाया वीडियो

दरअसल, उत्तर प्रदेश के शामली जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित एक रोगी ने अपना वीडियो जारी किया है। ये वीडियो आपको कोरोना के खिलाफ लड़ने और जंग जीतने को प्रोत्साहित करता है।

ये भी पढ़ेंःजल्दी करें: बेरोजगारों को फ्री ट्रेनिंग के बाद इतने हजार रुपये देगा एसबीआई

लोगों को कोरोना से जंग के लिए किया प्रोत्साहित

वीडियो में कोरोना मरीज लोगों को बता रहा है कि इससे घबराने की जरूरत नहीं है। उसने कहा, 'कुछ भी दिक्कत होने पर नजदीक के हॉस्पिटल में जानकारी दे।' साथ ही CMO शामली व डॉ विजेंद्र कुमार का आभार जताया है । पीड़ित ने अपने स्वास्थ्य में सुधार होने की भी जानकारी दी और कहा, 'मैं जल्दी ठीक होकर घर आ जाऊंगा।'

ये भी पढ़ेंः कोरोना से जंग के लिए तैयार योगी सरकार, ये है एक्शन प्लान

कहा, घबराने की जरूरत नहीं

आप भी देखिये, कोरोना के इस मरीज ने लोगों से क्या अपील की और कैसे प्रोत्साहित किया...

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/03/VID-20200326-WA0112.mp4"][/video]

बता दें कि कैराना निवासी शाहनवाज कुछ ही दिन पहले कोरोना से संक्रमत पाए गए थे। उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जिले में हड़कंप मच गया था।

ये भी पढ़ेंःसरकार ने निजी अस्पतालों को किया टेक ओवर, कोरोना से निपटने के लिए हुए तैयार

बाद में उनका इलाज शुरू हुआ और अब वह बिलकुल ठीक हैं। ऐसे में कोरोना से पीड़ित रहे शाहनवाज ने लोगों के जागरूक करने के लिए वीडियो जारी किया है। जिसमें लोगो से अपील की कि कोरोना से घबराने की जरूरत नहीं है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story