×

Sitapur News: शिवपाल बोले- 2024 में संगठन को मजबूत करके बीजेपी को यूपी से हटाएंगे

Sitapur News: उत्तर प्रदेश के नैमिषारण्य के प्रशिक्षण शिविर में पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने बीजेपी पर तंज कसा है।

Sami Ahmed
Published on: 9 Jun 2023 2:27 PM GMT
Sitapur News: शिवपाल बोले- 2024 में संगठन को मजबूत करके बीजेपी को यूपी से हटाएंगे
X
National General Secretary of Samajwadi Party Shivpal Yadav

Sitapur News: यूपी के नैमिषारण्य के प्रशिक्षण शिविर में पहुंचे सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने बीजेपी पर तंज कसा है। शिवपाल यादव बोले कि भारतीय जनता पार्टी को सब लोग जानते हैं कि दोहरी चरित्र की पार्टी है। आज जब हम नैमिषधाम पर आए हैं तब बीजेपी कहेगी सॉफ्ट हिंदुत्व है और यहीं से अगर हम शाहजहांपुर, बरेली, सहारनपुर, मुजफ्फरनगर जाएं तो भाजपा कहेगी कि हम अल्पसंख्यकों की बात करते हैं, सपा के लोग सेकुलर लोग हैं।

शिवपाल ने कहा- सपा के पास नेताओं की फ़ौज, कई बार भाजपा को है हराया

सपा के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि शिविर में अपने कार्यकर्ताओं को सिखाएंगे कि 2024 में संगठन को मजबूत करके बीजेपी को यूपी से हटाया जाएगा। इतना हम जानते हैं कि बीजेपी 2024 में हटेगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी दोहरे चरित्र की पार्टी है, यह केवल बांटने का काम करती है। यह झूठे लोग हैं, कोई काम नहीं करते हैं। सपा के पास भी बहुत नेता है। बीजेपी को सपा ने कई बार हराया। बताते चलें कि समाजवादी पार्टी प्रदेश में लंबे समय से वनवास काट रही है। लोकसभा हो विधानसभा या पंचायत और निकाय चुनाव में पार्टी को लगातार हार का सामना करना पड़ा है। इससे पहले शिवपाल यादव नैमिषारण्य शक्तिपीठ मां ललिता देवी मंदिर में माथा टेका और पूजा अर्चना की। शिवपाल यादव दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में नैमिषारण्य पहुंचे हैं, हालांकि अखिलेश यादव प्रशिक्षण शिविर में दूसरे दिन पहुंचेंगे और कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे। पार्टी के वरिष्ठ नेता भी मानते हैं कि पिछले कुछ वर्षों में प्रदेश की सियासत में बदलाव आया है, पार्टी के वरिष्ठ नेता ही नहीं, हाईकमान भी यह जान गया है कि पार्टी के कोर वोट बैंक के सहारे चुनावी नैया पार लगाना आसान नहीं है। इसीलिए लोकसभा चुनाव 2024 चुनाव की तैयारियों के आरंभ की नैमिषारण्य से योजना बनाई गई है। बताते चलें कि प्रशिक्षण शिविर में मीडिया को बहुत दूर रखा गया है।

Sami Ahmed

Sami Ahmed

Next Story