×

Sitapur News: युवक ने लाइसेंसी बंदूक से खुद को उड़ाया, ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान मौत

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। अचानक गोली चलने की आवाज सुनकर परिवार के लोग घर के अंदर कमरे में पहुंचे तो कमरे का नजारा देखकर हैरान रह गए।

Sami Ahmed
Published on: 17 May 2023 5:28 PM GMT
Sitapur News: युवक ने लाइसेंसी बंदूक से खुद को उड़ाया, ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान मौत
X
युवक ने लाइसेंसी बंदूक से खुद को मारी गोली: Photo- Newstrack

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। अचानक गोली चलने की आवाज सुनकर परिवार के लोग घर के अंदर कमरे में पहुंचे तो कमरे का नजारा देखकर हैरान रह गए। वहां प्रवेश यादव नाम का यह शख्स खून से लथपथ बेड पर पड़ा हुआ था। पास में ही लाइसेंस बंदूक भी रखी हुई थी। आनन-फानन में प्रवेश यादव को परिवार के लोग अस्पताल ले गए। हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

खुदकुशी की वजह साफ नहीं, पुलिस ने शुरू की तफ्तीश

जानकारी के अनुसार नैमिषारण्य थाना क्षेत्र के लतपुरवा गांव के रहने वाले प्रवेश यादव पुत्र रामखेलावन की उम्र लगभग 30 वर्ष थी। वो सुबह घर के बाहर बैठा हुआ था, थोड़ी देर के बाद प्रवेश यादव घर के अंदर कमरे में चला गया। वहां रखी लाइसेंसी बंदूक से अपने सीने में गोली मार ली। गोली चलने की आवाज सुनकर परिवार के अन्य लोग घर की तरफ दौड़े। कमरे का नजारा देखकर परिवार के सभी लोग सन्न रह गए। इस घटना के बाद लोगों में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है। फिलहाल घटना को लेकर किसी प्रकार का कोई आरोप-प्रत्यारोप नहीं लगा जा रहा है।

परिवार के अन्य लोगों का कहना है कि प्रवेश यादव शराब का आदी था। जिसकी वजह से वह खुद ही काफी परेशान रहता था। दूसरी तरफ गांव के कुछ लोग दबी जुबान में पत्नी से विवाद होने की बात कहते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि लोगों का कहना है कि उसका ऐसा कोई विवाद कभी सामने नहीं आया, जिससे वो इतना बड़ा कदम उठा ले। सूचना पाकर मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे। पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गए। घटना के बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया। हर कोई इस घटना को लेकर स्तब्ध नजर आया।

Sami Ahmed

Sami Ahmed

Next Story