×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Lakhimpur kheri News: कंकाल मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी, पुलिस तफ्तीश में जुटी

Lakhimpur kheri News: जनपद लखीमपुर खीरी के नीमगांव थाना क्षेत्र में एक नर कंकाल मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई।

Himanshu Srivastava
Published on: 4 April 2023 11:35 PM GMT
Lakhimpur kheri News: कंकाल मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी, पुलिस तफ्तीश में जुटी
X
लखीमपुर खीरी में खेत में मिला नर कंकाल पुलिस तफ्तीश में जुटी- Photo- Newstrack

Lakhimpur kheri news: जनपद लखीमपुर खीरी के नीमगांव थाना क्षेत्र में एक नर कंकाल मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। बताते हैं कि करीब 2 माह पूर्व विकासखंड बेहजम के धर्मापुर गांव निवासी एक महिला जो धर्मापुर प्राथमिक पाठशाला में रसोईया थी। वह बगैर बताए घर से गायब हो गई थी जिसकी सूचना परिजनों ने थाने पर दी थी।

नीमगांव पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज नहीं की थी और परिजनों को महिला की तलाश करने को कहा था, गुमशुदा महिला का कहीं पता नहीं चल पा रहा था तभी रविवार शाम कोटरी गांव की रामपति जब अपने गांव से गन्ना छिलवाने के लिए खेत गई हुई थी तो एक कंकाल देखा जिसके बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। जिसकी सूचना पर मौके पर नवागत थाना अध्यक्ष अजीत कुमार सिंह दलबल के साथ पहुंच गए थे। कंकाल को सीजकर पीएम के लिए भेज दिया था।

खेत में नर कंकाल बरामद हुआ

मंगलवार पूर्वाहन रसोईया के पति भोग राम ने पूरे खेत को फिर से छान मारा और जिसके बाद चप्पल, कुछ कपड़े एवं कंकाल का सिर भी बरामद हुआ है। परिजनों ने गायब हुई रसोईया के रूप में आशंका व्यक्त की है कि नर कंकाल उसी परिवार का हो सकता है ।

उधर मौके पर घटना की सूचना मिलने पर मितौली सीओ सुबोध कुमार जायसवाल पहुंचे। घटना स्थल पर बारीकी से जांच पड़ताल कर उन्होंने बताया कि जब तक नर कंकाल का पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिल पाती है एवं डीएनए व आरएनए रिपोर्ट नहीं आ जाती, कुछ भी कह पाना मुश्किल होगा। आखिर यह नर कंकाल किसका है और 2 माह पूर्व गायब रसोईया की गुमशुदगी दर्ज न करना पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Himanshu Srivastava

Himanshu Srivastava

Next Story