सात पिस्टल और 14 मैगजीन के साथ तस्कर गिरफ्तार, पुलिस को बता रहा था पत्रकार

पंडित दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन से पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। तस्कर के पास से सात पिस्टल और 14 मैगजीन बरामद किया। तस्कर से बरामद हथियार के बारे में पूछताछ की जा रही है।

चंदौली: पंडित दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन से पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। तस्कर के पास से सात पिस्टल और 14 मैगजीन बरामद किया। तस्कर से बरामद हथियार के बारे में पूछताछ की जा रही है। पुलिस भी अब तस्कर के नेटवर्क के बारे में जानने का प्रयास कर रही है।

जीआरपी की टीम प्लेटफॉर्मों और ट्रेनों में संदिग्ध व अपराधियों की धर पकड़ के लिये चेकिंग अभियान चला रही थी। उसी दौरान पुलिस ने हथियारों की तस्करी करने वाले गैंग का भंडाफोड़ किया और उसके एक सदस्य को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें…कोरोना वायरस: अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, दुनिया से ये झूठ बोल रहा चीन

गिरफ्तार तस्कर वाराणसी का रहने वाला है। इस शख्स के ऊपर वाराणसी जनपद के विभिन्न थानों में हत्या व गैंगस्टर सहित कई मामले दर्ज हैं। यह हथियारों की खेप को सुल्तानगंज से प्रयागराज ले जा रहा था। सबसे बड़ी बात यह है कि जब पुलिस ने आरोपी को पकड़ा तो उसने प्रेस दिखाकर और धौंस दिखाने लगा।

यह भी पढ़ें…सपा की कार्यकारिणी बैठक: BJP के खिलाफ हल्लाबोल, यूपी को बताया हत्या प्रदेश 

रात में चेकिंग के दौरान जवान जब प्लेटफार्म नंबर 3 और 4 पर पहुंचे तो वहां एक संदिग्ध व्यक्ति खड़ा दिखाई दिया। पुलिस को देखकर वह वहां से भागने की कोशिश करने लगा। युवक को भागता देख पुलिस को शक हुआ तो उसका पीछा कर पकड़ लिया। पुलिस ने जब उससे पूछताछ कि तो वह संतोष जनक जवाब नहीं दे पाया। तब पुलिस ने उसके सामानों की तलाशी लेनी चाही तो एक न्यूज चैनल का कार्ड दिखाकर पुलिस पर धौंस जमाना शुरू कर दिया, लेकिन पुलिस के आगे उसकी एक नहीं चली और सामानों की तलाशी ली गई।

यह भी पढ़ें…अंकित शर्मा पर चाकूओं से हुआ इतनी बार हमला, पोस्टमॉर्टम में चौंकाने वाले खुलासे

बैग की तलाशी के दौरान पुलिस को सात पिस्टल और 14 मैगजीन मिले। पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार तस्कर ने बताया वह मनीष पांडेय कतुआपुर, कोतवाली शहर, जिला वाराणसी निवासी है। पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि हथियारों की खेप को सुल्तानगंज से प्रयागराज ले जा रहा था जिसका प्रयोग आपराधिक घटनाओं में होना था।