×

Sonbhadra News: सीएम देंगे 400 करोड़ की सौगात, जनसभा को करेंगे संबोधित, बोले कृषि मंत्री: ऐतिहासिक होगा आयोजन

Sonbhadra News: सीएम योगी आदित्यनाथ 16 को सोनभद्र में होंगे। वह केंद्र सरकार के नौ साल पूरे होने के क्रम में यहां डायट परिसर में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान उनकी तरफ से 400 करोड़ की विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया जाएगा।

Kaushlendra Pandey
Published on: 14 Jun 2023 4:26 PM GMT
Sonbhadra News: सीएम देंगे 400 करोड़ की सौगात, जनसभा को करेंगे संबोधित, बोले कृषि मंत्री: ऐतिहासिक होगा आयोजन
X
कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही बोले- ऐतिहासिक होगा आयोजन सीएम देंगे 400 करोड़ की सौगात: Photo- Newstrack

Sonbhadra News: सीएम योगी आदित्यनाथ 16 को सोनभद्र में होंगे। वह केंद्र सरकार के नौ साल पूरे होने के क्रम में यहां डायट परिसर में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान उनकी तरफ से 400 करोड़ की विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया जाएगा। राज्य के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने प्रेस कांफ्रेस कर सीएम के कार्यक्रम की जानकारी दी। कहा कि आयोजन ऐतिहासिक होगा।

दो घंटे तक सोनभद्र में रहेंगे सीएम

बताया कि इस दौरान मुख्यमंत्री की तरफ से 400 करोड़ से अधिक लागत वाली विकास परियोजनाओं का शिलान्यास/लोकार्पण किया जाएगा। मंत्री के मुताबिक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सुबह साढ़े नौ बजे सोनभद्र आएंगे। करीब दो घंटे तक यहां रहने के बाद, वापस लखनऊ प्रस्थान कर जाएंगे। बताया कि कार्यक्रम स्थल पर विभिन्न विभागों की तरफ से योजनाओं से संबंधित प्रदर्शनी भी लगाई जाएगी।

कार्यक्रम को लेकर भाजपा जिला कार्यालय पर मंत्री ने बैठक भी ली। उनके साथ समाज कल्याण राज्यमंत्री संजीव गोंड़ भी मौजूद रहे। जनसभा की तैयारी पर चर्चा करते हुए इसे सफल बनाने की रणनीति बनाई गई। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष अजीत चौबे और संचालन जिला महामंत्री कृष्णमुरारी गुप्ता ने किया। मंत्री सूर्यप्रताप शाही ने लोकसभा के सभी मंडल अध्यक्षों और जिले के पदाधिकारियों से आवाह्न किया कि बूथ स्तर पर जनसभा के लिए जनजागरण अभियान चलाकर जनसभा में आने का निमंत्रण दें और जनसभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए अभी से जुट जाएं।

दुद्धी विधायक रामदुलार गोंड, चकिया विधायक कैलाश खरवार, पूर्व क्षेत्रीय उपाध्यक्ष रमेश मिश्रा, अनुसूचित मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष अजीत रावत, पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक मिश्रा, जनसभा संयोजक ई. रमेश पटेल, पूर्व विधायक तीरथराज, जिला उपाध्यक्ष रंजना सिंह, उदयनाथ मौर्या, जिला महामंत्री कृष्णमुरारी गुप्ता, जीत सिंह खरवार, अनूप तिवारी, मंडल अध्यक्ष सुनील चौबे, दिलीप मौर्या, राघव सिंह, सुनील पटेल, बलराम सोनी, महेंद्र पाण्डेय, महेश्वर खरवार, सतीश पांडेय, प्रभाकर गिरी, अभिषेक विश्वकर्मा, मनोज सिंह बबलू, प्रमोद दूबे, मोहरलाल खरवार, राकेश केशरी, प्रशांत श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे।

प्रशासन और पुलिस ने भी कसी कमर, बने रहेंगे कड़े प्रबंध

उधर, इससे पहले मंगलवार को विधायक सदर भूपेश चौबे, जिलाधिकारी चंद्र विजय सिंह, पुलिस अधीक्षक डॉ. यशवीर सिंह ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण कर व्यवस्थाएं जांची। मंच, सुरक्षा व्यवस्था, साफ-सफाई, मैदान की लेबलिंग तथा मैदान स्थल के आस-पास के झाड़ियों आदि की सफाई के चल रहे कार्य का जायजा लिया और इसे अतिशीघ्र पूर्ण करने के निर्देश दिए। डीएम ने निर्देशित किया कि सभी आवश्यक व्यवस्थाएं ससमय पूर्ण कर ली जाएं। भीड़ को नियंत्रण करने, बैरिकेटिंग, कवरेज आदि के लिए जरूरी इंतजाम अविलंब सुनिश्चित कर लेने की हिदायत दी। वहीं एसपी ने मातहतों को, कार्यक्रम स्थल पर कड़ा सुरक्षा प्रबंध बनाए रखने का निर्देश दिया। सीडीओ सौरभ गंगवार, एडीएम सहदेव कुमार मिश्रा ने भी संबंधितों को जरूरी निर्देश दिए।

Kaushlendra Pandey

Kaushlendra Pandey

Next Story