×

Sonbhadra News: बैंक के सामने खड़ी बाइक की डिग्गी से रुपए उड़ाए, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

Sonbhadra News: दुद्धी तहसील मुख्यालय पर मंगलवार को दोपहर बाद बैंक के सामने खड़ी बाइक की डिग्गी से सरेबाजार 60 हजार की नकदी उड़ा ली गई।

Kaushlendra Pandey
Published on: 22 Aug 2023 3:01 PM GMT
Sonbhadra News: बैंक के सामने खड़ी बाइक की डिग्गी से रुपए उड़ाए, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद
X
बैंक के सामने खड़ी बाइक की डिग्गी से रुपए चोरी: Photo-Newstrack

Sonbhadra News: दुद्धी तहसील मुख्यालय पर मंगलवार को दोपहर बाद बैंक के सामने खड़ी बाइक की डिग्गी से सरेबाजार 60 हजार की नकदी उड़ा ली गई। इसकी जानकारी पुलिस और बैंक प्रबंधन को मिली तो हड़कंप मच गया। घटना बैंक के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ ही मौके पर मौजूद लोगों से जानकारी लेते हुए पुलिस ने नकदी उड़ाने वाले की तलाश तेज कर दी है।

एटीएम में गया युवक, बाहर तोड़ी गई डिग्गी

रन्नू गांव निवासी रामनंदन रौनियार ने बैंक आफ बड़ौदा की दुद्धी शाखा से मंगलवार को दोपहर बाद लगभग दो बजे के करीब अपने खाते से 60 हजार नकद निकाला। बैंक से बाहर आने के बाद उन्होंने नोटों की गड्डी एक थैले में रखकर, अपने बाइक की डिग्गी में डाल दी। इसके बाद बैंक परिसर में ही मौजूद एटीएम में अपने एटीएम कार्ड का पिन जनरेट करने चले गए। इसी बीच मौका पाकर एक उचक्के ने उनकी डिग्गी खोलकर नकदी उड़ा दी। एटीएम से बाहर आए रामनंदन ने बाइक की डिग्गी खुली देखी तो उसके होश उड़ गए। वह भागते हुए बैंक के भीतर पहुंचा और बैंक मैनेजर के साथ ही दुद्धी कोतवाली पुलिस को मामले की जानकारी दी। कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बैंक मैनेजर से जरूरी जानकारी हासिल करने के साथ ही बैंक का सीसीटीवी फुटेज खंगाला। वहां मौजूद लोगों से भी पूछताछ कर जरूरी जानकारी जुटाई।

फुटेज में काला कलर का कपड़ा पहने युवक भागता हुआ दिखा

घटना की जानकारी पाकर पहुंचे सीओ दुद्धी दद्दन प्रसाद गौंड, कस्बा चौकी इचार्ज दिग्विजय सिंह, एसआई ओम प्रकाश आदि ने बैंक के साथ ही आस-पास में लगे सीसी टीवी कैमरों का भी फुटेज खंगाला। फुटेज में काला कलर का कपड़ा पहने और टोपी लगाए एक युवक बाइक की डिग्गी से नकदी निकालकर भागता हुआ दिख रहा है। इसके आधार पर पुलिस ने मामले की छानबीन और नकदी लेकर भागने वाले की तलाश शुरू कर दी है। क्षेत्राधिकारी दुद्धी दद्दन प्रसाद गौंड का कहना है कि कि मामले की जांच की जा रही है। बैंक सहित नगर के अन्य जगहों पर सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए हैं। जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Kaushlendra Pandey

Kaushlendra Pandey

Next Story