CAA के मुद्दे पर विपक्ष देश में फैला रहा है भ्रम: विद्या सागर सोनकर

बीजेपी के प्रदेश महामंत्री एवं विधान परिषद सदस्य विद्या सागर सोनकर ने कहा कि सीएए और एनआरसी को लेकर विपक्षी पार्टियों के नेताओं द्वारा देश की जनता में भ्रम फैला कर गुमराह किया जा रहा है।

जौनपुर: बीजेपी के प्रदेश महामंत्री एवं विधान परिषद सदस्य विद्या सागर सोनकर ने कहा कि सीएए और एनआरसी को लेकर विपक्षी पार्टियों के नेताओं द्वारा देश की जनता में भ्रम फैला कर गुमराह किया जा रहा है। जबकि सच यह है कि इससे देश के किसी भी जाति धर्म के लोगों को कोई नुकसान नहीं होने वाला है।

सोनकर ने दावा किया कि सीएए देश के हित में लाया गया कानून है और गत 10 जनवरी 2020 से पूरे देश में प्रभावी हो गया है। लेकिन सोनकर ने क्लाज वार के बिषय में जानकारी नहीं दी।

प्रदेश महामंत्री महामंत्री सोनकर ने दावे के साथ यह भी कहा कि सीएए पर महात्मा गांधी की सोच को साकार करने के लिए देश की लोकप्रिय केन्द्र सरकार ने लाया और कानून बना दिया है। गांधी जी की सोच थी कि दूसरे मुल्कों में रहने वाले अल्पसंख्यक को भारत आने पर नागरिकता प्रदान की जा सकती है।

यह भी पढ़ें…CAA पर आगरा में बोले जेपी नड्डा, मानसिक दिवालियेपन से गुजर रहा कांग्रेस नेतृत्व

सोनकर ने कहा कि 2014 में जबसे केन्द्र में भाजपा की सरकार बनी है जनता की अपेक्षाओं के अनुरूप काम कर रही है और 2019 में दूसरी बार पूर्ण बहुमत से सरकार बनने के बाद सरकार ने एक साल के अन्दर कश्मीर के धारा 370 से लेकर अयोध्या में राम मंदिर और अब सीएए लाकर यह साबित कर दिया कि सरकार देश को आगे बढ़ाने के लिए कटिबद्ध है।

यह भी पढ़ें…अनुच्छेद 370 हटाने का मामला: केस की सुनवाई करते हुए कोर्ट ने उठाया ये बड़ा कदम

उन्होंने कहा कि जब विपक्ष के पास मुद्दे खत्म हो गये तो सीएए को लेकर देश की जनता में भ्रम फैलाना शुरू कर दिया है और सरकार भी कटिबद्ध है विपक्ष को मुहतोड़ जबाब देने के लिए।

यह भी पढ़ें…शिवसेना को झटका: राज ठाकरे ने उठाया ये बड़ा कदम, आसान नहीं आगे का सफर

सोनकर की प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बीजेपी के जौनपुर लोकसभा क्षेत्र के अध्यक्ष पुष्पराज सिंह, पूर्व विधायक रघुराज सिंह व सुरेन्द्र सिंह, प्रदेश मीडिया पैनलिस्ट ओमप्रकाश सिंह, ज्ञानेन्द्र मिश्रा (बब्बू), दिनेश सिंह (बब्बू) आदि तमाम भाजपा के लोग उपस्थित रहे।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App