×

सपा नेता ने भाजपा पर साधा निशाना, लगाया ये गंभीर आरोप

सपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व सांसद रमाशंकर राजभर विद्यार्थी ने बुधवार को कहा है कि वैश्विक महामारी कोरोना के कारण भारी संख्या में तबाह हुए आम लोगों के गुस्से से घबराई भाजपा वर्चुअल सभाओं के जरिये सब्जबाग दिखाकर आम लोगों को ठगने की जुगत में है।

Ashiki
Published on: 3 Jun 2020 12:38 PM GMT
सपा नेता ने भाजपा पर साधा निशाना, लगाया ये गंभीर आरोप
X

बलिया: सपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व सांसद रमाशंकर राजभर विद्यार्थी ने बुधवार को कहा है कि वैश्विक महामारी कोरोना के कारण भारी संख्या में तबाह हुए आम लोगों के गुस्से से घबराई भाजपा वर्चुअल सभाओं के जरिये सब्जबाग दिखाकर आम लोगों को ठगने की जुगत में है।

ये भी पढ़ें: अमिताभ, रेखा और जया: जब इस फिल्म की स्टार कास्ट से डर गए यश चोपड़ा, ये है बड़ी वजह

सपा के राष्ट्रीय महासचिव राजभर ने आज एक वक्तव्य जारी कर भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की अनियोजित लॉकडाउन का खामियाजा आम लोगों खासकर कामगारों को भुगतना पड़ा है।

ये भी पढ़ें: अभी-अभी भयंकर धमाका: दहल उठा पूरा गुजरात, इतने लोगों के उड़े चीथड़े

उन्होंने कहा कि भाजपा ने भारत को आर्थिक महाशक्ति बनाने का सपना दिखाया था, लेकिन भाजपा सरकार की गलत नीतियों के कारण देश की अर्थव्यवस्था धड़ाम हो गई है। दुनिया के देशों से सबक न लेकर भाजपा सरकार ने नोटबंदी की तर्ज पर ही कोरोना पर अंकुश लगाने की आड़ में बिना किसी पूर्व तैयारी के लॉकडाउन लागू कर दिया। लॉकडाउन लागू करने के पूर्व अन्य राज्यों और महानगरों में फंसे मजदूरों को सकुशल उनके घर भेजने की माकूल व्यवस्था नहीं की गई।

ये भी पढ़ें: कपल्स सावधान रहें: संबंध बनाते समय इसका रखें ध्यान, वैज्ञानिकों ने दी सलाह

उन्होंने आरोप लगाया है कि लॉकडाउन के चलते देश में चल रही अफरा-तफरी के बीच ऐसा माहौल बना कि कोरोना पीड़ित पायलट हवाई जहाज उड़ाने लगा और ट्रेन रास्ता भटकने लगी। इसके साथ ही मजदूर सड़कों पर मरने लगे। उन्होंने इसके साथ ही कहा कि भाजपा सरकार ने दूसरे राज्यों में फंसे मजदूरों को बाहर निकालने का कोई प्रयास नहीं किया और मजदूरों को उनके भाग्य भरोसे छोड़ दिया। उन्होंने कहा कि सरकार ने पूर्व में तैयारी कर लॉकडाउन लागू किया होता तो देश की जनता को इस तरह से दुश्वारियां नहीं झेलनी पड़ती।

ये भी पढ़ें: शराबी पति की हैवानियत, पत्नी को इसलिए पीट-पीट कर मार डाला

पूर्व सांसद विद्यार्थी ने दावा किया है कि देश में इस समय भाजपा के प्रति आम जनता में जमकर गुस्सा है। भाजपा को भी इस गुस्से का भान हो गया है। जनता का ध्यान लॉकडाउन के कारण देश में उपजी समस्याओं से हटाने के लिये भाजपा इस समय वर्चुअल सभाओं के जरिये प्रयास कर रही है।

रिपोर्ट: अनूप कुमार हेमकर

Ashiki

Ashiki

Next Story