×

सपा सांसद आजम खान पर बड़ी खबर, MP-MLA कोर्ट ने सुनाया ये फैसला

रामपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान को यतीमखाना मामले में एमपी एमएलए से जमानत मिल गई है।

Ashiki
Published on: 29 May 2020 2:20 PM GMT
सपा सांसद आजम खान पर बड़ी खबर, MP-MLA कोर्ट ने सुनाया ये फैसला
X

रामपुर: रामपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान को यतीमखाना मामले में एमपी एमएलए से जमानत मिल गई है। आजम खान पर भैंस और बकरी चोरी, घरों पर बुलडोजर चलवाने और लूट को अंजाम देने जैसे संगीन आरोप में मामले में केस दर्ज हैं। बता दें आजम खान इस समय परिवार समेत सीतापुर जेल में बंद हैं।

ये भी पढ़ें: रिलायंस और जियो में नौकरी का झांसा देने वाले विज्ञापनों पर हाईकोर्ट की रोक

आजम पर आरोप है कि उन्होंने सपा शासनकाल के दौरान पुलिस और प्रशासन के सहयोग से यतीमखाना बस्ती में स्थित मकानों पर बुलडोजर चलवा दिया था और लूट-पाट करवाई थी। लेकिन प्रदेश में सपा सरकार के बदलने के बाद यतीमखाना में रहने वाले लोगों ने सांसद आजम खान और उनके समर्थकों के खिलाफ मुकदमे दर्ज कराए थे। इस केस की सुनवाई करते हुए गुरुवार को MP-MLA कोर्ट ने आजम खान को जमानत दे दी।

ये भी पढ़ें: तस्वीरों में देखिये कैसा है मजदूरों का सफर, हाल पूछने वाला कोई नहीं

इस संबंध में गुरुवार को वादी पक्ष के अधिवक्ता अरुण प्रकाश सक्सेना ने कहा था कि आजम खान से संबंधित मुकदमा क्राइम नंबर 538 में आज अरगुमेंट हो गए हैं। कोर्ट ने दोनों तरफ से ऑर्डर रिजर्व कर लिया है। तीन चार मामलों में बेल लगी थी लेकिन लंबी सुनवाई होने की वजह से एक ही मामले में सुनवाई हो पाई। यतीमखाना से संबंधित मामला है।

ये भी पढ़ें: संपत्ति जब्त होने का खतरा: इस देश की अर्थव्यवस्था के पीछे पड़ा चीन, डर के जी रहे लोग

संपत्ति जब्त होने का खतरा: इस देश की अर्थव्यवस्था के पीछे पड़ा चीन, डर के जी रहे लोग

दोस्तों देश-दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Ashiki

Ashiki

Next Story