×

लाॅकडाउन में SP का सराहनीय कदम: गरीब बच्चे से कहा, लो बेटा खाना और मास्क

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के संसदीय क्षेत्र अमेठी की ये तस्वीरें बेहद मार्मिक हैं। कोरोना वायरस के लाॅकडाउन में कोई गरीब भूखा ना सो जाए इसके लिए डीएम-एसपी एक साथ निकल पड़े।

Dharmendra kumar
Published on: 28 March 2020 3:08 PM GMT
लाॅकडाउन में SP का सराहनीय कदम: गरीब बच्चे से कहा, लो बेटा खाना और मास्क
X

अमेठी: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के संसदीय क्षेत्र अमेठी की ये तस्वीरें बेहद मार्मिक हैं। कोरोना वायरस के लाॅकडाउन में कोई गरीब भूखा ना सो जाए इसके लिए डीएम-एसपी एक साथ निकल पड़े। गरीबों की बस्ती में उनके बच्चों को लंच पैकेट देते एसपी डा. ख्याति गर्ग ने कहा लो बेटा ये लो और मास्क पहनो।

एसपी डाॅ. ख्याति गर्ग ने कहा कि सरकार के आदेश के बाद जनपद मे लॉकडाउन के दौरान कोई भी व्यक्ति भूखा ना रहे इसके लिये हम सड़कों पर आ हैं।

यह भी पढ़ें…खुशखबरी: जियो यूजर्स के लिए शानदार ऑफर, ऐसा मौका फिर न मिलेगा

अमेठी में गरीब, मजदूर, राहगीर और असहाय वर्ग के लोग जो लाॅकडाउन के दौरान भोजन से वंचित हैं उनके लिए कम्युनिटी किचन और स्वयंसेवी संगठनों के माध्यम से भोजन उपलब्ध कराया जा रहा है।

यह भी पढ़ें…चीन के सी-फूड मार्केट से कोरोना वायरस का गहरा संबंध, जानें क्या है वजह…

इसी क्रम में अमेठी डीएम अरुण कुमार ने गरीब, मजदूरों और असहाय वर्ग के व्यक्तियों को भोजन और मास्क वितरित किया है। इस दौरान डीएम ने कहा कि लाॅकडाउन के दौरान जनपद स्तर पर सभी आवश्यक सुविधाएं सुनिश्चित करने हेतु विशेष प्रयास किए जा रहे हैं। जिन लोगो के पास भोजन की व्यवस्था नही है, उनके लिए कम्युनिटी किचन और स्वयंसेवी संगठनो के माध्यम से भोजन उपलब्ध कराया जा रहा है।

यह भी पढ़ें…टाटा ने 500 करोड़ तो अक्षय ने दिए इतने, कोरोना के खिलाफ जंग में ऐसे दे रहे साथ

डीएम ने बताया कि गरीब मजदूर और राहगीरो को कही भूख से ना सोना पड़े जिसके लिये हम लोगो ने कम्युनिटी कीचन शुरू किये है जिसके माध्यम से लोगो को डोर टू डोर खाने की व्यवस्था की गई है इसके लिये नम्बर भी जारी किया गया।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story