×

पुलिस कस्टडी में शिक्षक की मौत, फांसी पर लटका मिला शव

कन्नौज जिले के तिर्वा कोतवाली पुलिस की हिरासत में दलित शिक्षक का शव फांसी पर लटका मिला। आक्रोशित परिजनों ने मेडिकल कॉलेज के सामने व ठठिया रोड चौराहे पर जाम लगाकर पांच घंटे तक हंगामा किया।

Ashiki
Published on: 21 March 2020 6:22 AM GMT
पुलिस कस्टडी में शिक्षक की मौत, फांसी पर लटका मिला शव
X

Ajay Mishra

लखनऊ: कन्नौज जिले के तिर्वा कोतवाली पुलिस की हिरासत में दलित शिक्षक का शव फांसी पर लटका मिला। आक्रोशित परिजनों ने मेडिकल कॉलेज के सामने व ठठिया रोड चौराहे पर जाम लगाकर पांच घंटे तक हंगामा किया। डीएम, एसपी सहित जनपद और गैर जनपदों के कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का जायजा लिया।

ये भी पढ़ें: राशिफल 21 मार्च: सिंह राशि वाले आज नहीं करें अंधविश्वास, जानिए बाकी का हाल

जालौन के गिदौसा गांव निवासी पर्वत सिंह उर्फ अनिल दोहरे औरेया जिले के अछल्दा ब्लॉक के सेंदपुर प्राथमिक विद्यालय में सहायक अध्यापक थे। उसकी शादी तिर्वा कोतवाली के सुक्खापुर्वा गांव में शिक्षक अखिलेश दोहरे की बेटी नीरज से हुई थी। पिछले महीने नीरज का भाई बहन को ससुराल से तिर्वा लाया था। तीन दिन पहले अनिल पत्नी को लेने के लिए तिर्वा आया था लेकिन मायके वालों ने भेजने से मना कर दिया। 19 मार्च को वह फिर ससुराल पहुंचा जहां साले प्रगति से विवाद हो गया।

ये भी पढ़ें: मजदूरों के लिए खुशखबरी: सीएम योगी का बड़ा एलान, तुरंत मिलेंगे 1 हजार रुपये

शौचालय में फंदे लटकता मिला शव-

प्रगति ने फोनकर पुलिस बुला ली। पुलिस उन्हें कोतवाली ले गई, सुबह पांच बजे अनिल को शौच लगी तो उन्हें परिसर में बने शौचालय में भेज दिया गया। काफी देर तक वह बाहर नहीं निकला तो पहरे पर मौजूद संतरी ने शौचालय में जाकर देखा। अनिल अंदर फांसी के फंदे पर लटक रहा था। उसे आनन फानन में मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, लेकिन पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण मेडिकल कॉलेज पहुंच गए और जाम लगाकर हंगामा शुरू कर दिया। डीएम राकेश मिश्र, एसपी अमरेन्द्र प्रसाद सिंह पीएसी के साथ मेडिकल कॉलेज पहुंचे। हालात बिगड़ते देख कानपुर देहात व फर्रुखाबाद से भी पुलिस बुला ली गई। कार्यवाई के आश्वासन पर करीब पांच घंटे बाद भीड़ सड़क से हटी।

ये भी पढ़ें: कनिका ने सांसदों को भी खरते में डाला, अब संसद की कार्यवाही पर भी संशय

Ashiki

Ashiki

Next Story