×

जेल में अचानक डीएम ने की छापेमारी, तो मिला ये...

उन्नाव जेल से कैदियों द्वारा पिस्टल लहराने के वीडियो वायरल के बाद आज यूपी के शाहजहांपुर में डीएम और एसपी ने जेल पर छापेमारी की है। अचानक छापेमारी से जेल मे हङकंप मच गया। करीब दो घंटे की इस छापेमारी के दौरान जेल के अंदर बैरक से लेकर कैदियों के बैग और अफसरों के मोबाइल तक चेक किए गए। जेल से अधिकारियों को बड़ी मे पॉलिथीन का इस्तेमाल होता मिला।

Roshni Khan
Published on: 28 Jun 2019 9:03 AM GMT
जेल में अचानक डीएम ने की छापेमारी, तो मिला ये...
X

शाहजहांपुर: उन्नाव जेल से कैदियों द्वारा पिस्टल लहराने के वीडियो वायरल के बाद आज यूपी के शाहजहांपुर में डीएम और एसपी ने जेल पर छापेमारी की है। अचानक छापेमारी से जेल मे हङकंप मच गया। करीब दो घंटे की इस छापेमारी के दौरान जेल के अंदर बैरक से लेकर कैदियों के बैग और अफसरों के मोबाइल तक चेक किए गए। जेल से अधिकारियों को बड़ी मे पॉलिथीन का इस्तेमाल होता मिला।

जिसे देखकर डीएम का पारा हाई हो गया। उन्होंने जेल पर प्रशासन पर 50 हजार का जुर्माना लगाया है। साथ चेतावनी दी है कि अगर दोबारा पॉलिथीन का इस्तेमाल होता पाया गया तो कङी कार्यवाई की जाएगी।

ये भी देंखे:आजमगढ़ में डटे निरहुआ विधानसभा चुनाव की तैयारी

दरअसल आज डीएम अमृत त्रिपाठी एसपी एस चिनप्पा,एसपी सिटी समेत भारी पुलिस ने जिला जेल पर अचानक छापेमारी कर दी। इस छापेमारी से जेल मे हङकंप मच गया। डीएम और एसपी ने जेल के अंदर बैरक की गहन तलाशी ली। कैदियों के बैग चेक किए गए। लेकिन कुछ संदिग्ध नही मिला।

उसके बाद उन्होंने पश्चिमी यूपी के अपराधियों के बैरक की तलाशी ली लेकिन वहां पर कुछ आपत्तिजनक चीज नही मिली। उसके बाद उन्होंने जेल के अफसरों के मोबाइल फोन चेक किए। उसमे डायल नंबर को लगाकर देखा। जो घर के नाम से नंबर सेव थे उस कॉल करके देखा। अब डीएम एक टीम उनके घर भेजकर फोन चेक कराएगी।

ये भी देंखे:लालू ‘कुनबे’ के ‘तारणहार’ तो नहीं तेजस्वी

डीएम का पारा उस वक्त हाई हो गया जब उन्होंने जेल के अंदर पॉलिथीन का इस्तेमाल होते देखा। उन्होंने फिर से पूरे जेल की तलाशी ली। तब उनको बड़ी मात्रा मे पॉलिथीन जेल में मिली। पॉलिथीन बैन होने के बाद भी जेल मे बङी मात्रा मे इस्तेमाल होने पर डीएम ने गेट पर चेकिंग करने वाले कांस्टेबल और जेल के डाक्टर के खिलाफ 50 हजार का जुर्माना लगाया है। ये जुर्माना एक हफ्ते के अंदर जमा करने का भी निर्देश दिया है।

डीएम अमृत त्रिपाठी का कहना है कि जेल मे छापेमारी की गई है। यहां पर पॉलिथीन का इस्तेमाल होते पाया गया है। 50 हजार रूपए का जुर्माना लगाया है। इसके अलावा कोई आपत्तिजनक चीज नही मिली है।

ये भी देंखे:ये कैसी फोटो अपलोड कर दी मलाइका अरोड़ा ने, ‘जय हिन्द’ कैप्सन के साथ

वही एसपी एस चिनप्पा का कहना है कि कैदियों को ले जाने वाले कांस्टेबल को हिदायत दी है। जब वह कैदियों को कोर्ट लेकर जाते है तब वह रास्ते मे किसी अंजान शख्स से न मिलाएं। साथ उन्होंने कहा कि जेल अधिकारियों के संपर्क मे लगातार बने हुए है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story