×

रेलवे अफसर के बंगले में रेप कांड, मचा हड़कंप, ये शख्स निकला आरोपी...

लवे के एक्सईएन अफसर के बंगले में नौकर ने ही एक बालिका से बलात्कार किया। बाद में उक्त बालिका गर्भवती हो गई।

Ashiki
Published on: 14 Jun 2020 4:06 PM GMT
रेलवे अफसर के बंगले में रेप कांड, मचा हड़कंप, ये शख्स निकला आरोपी...
X

झांसी: रेलवे के एक्सईएन अफसर के बंगले में नौकर ने ही एक बालिका से बलात्कार किया। बाद में उक्त बालिका गर्भवती हो गई। इसकी जानकारी लगते ही रेलवे अफसर के बंगले में हड़कंप मच गया। आरोपी नौकर, दो बच्चों का बाप है। इसकी सूचना नवाबाद पुलिस को दी गई। पुलिस ने नौकर की तलाश शुरु कर दी है।

ये भी पढ़ें: अखिलेश ने किया खुलासा, सीएम योगी को कैसे गुमराह कर रहे अफसर

नवाबाद थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन से चित्रा चौराहा की ओर जाने वाले मार्ग के मध्य रेलवे आवास संख्या सीए-106 बना हुआ है। इस बंगले में रेलवे अफसर एक्सईएन परिवार समेत रहता है। इसी बंगले से बगल में रेलवे आउट हाउस बने हुए हैँ। इनमें भी लोग निवास करते हैं। बताते हैं कि एक्सईएन के बंगले में प्रेमनगर थाना क्षेत्र में रहने वाला मोहन रैकवार (काल्पनिक नाम) नौकर है। इसके अलावा आउट में रहने वाले देवीदास (काल्पनिक नाम) की तेरह वर्षीय लड़की भी अफसर के बंगले में साफ-सफाई काम करती है।

बताते हैं कि रविवार की सुबह देवीदास की लड़की के पेट में दर्द होना शुरु हो गया। इसकी जानकारी आउट हाउस में रहने वाले अन्य लोगों को पता चली। बालिका ने आउट हाउस में रहने वाले लोगों को पूरी घटना के बारे में जानकारी दी। इसकी सूचना पीआरवी, नवाबाद पुलिस और इलाइट चौकी प्रभारी को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल के बारे में जानकारी ली।

ये भी पढ़ें: ‘कोरोना देवी’ का भक्त बना ये शख्स, रोज करता है पूरा, किया ये दावा

मैडम के जाने के बाद कई बार कर चुका है बलात्कार

बालिका ने पुलिस को बताया कि अफसर की मैडम जब बंगले से बाहर चली गई। तभी नौकर मोहन रैकवार ने फायदा उठाकर उसके साथ बलात्कार किया है। इसका जब भी उसने विरोध किया तो नौकर ने उसे और उसके पिता का जान से मारने की धमकी दी। इस कारण वह इसकी शिकायत नहीं की है। बालिका ने बताया कि मोहन रैकवार शादी शुदा है। उसके दो बच्चे भी है।

ये भी पढ़ें: ‘छिछोरे’ में बेटे को दिया जीने का हौसला मगर असल जिंदगी में खुद वही काम कर बैठे सुशांत

भाई, पिता के साथ आउट हाउस में निवास करती है बालिका

आउट हाउस में रहने वाले लोगों का कहना है कि आउट हाउस में देवीदास अपनी लड़की और लड़के के साथ रहता है। देवीदास की पत्नी का पहले ही देहांत हो चुका है। लड़की अफसर के बंगले में काम करती है जबकि लड़का अन्यंत्र स्थान पर काम करता है। देवीदास शराब पीने का आदी है। कईयों बार मोहनलाल रैकवार बालिका के पिता देवीदास को शराब के सेवन कर चुका है।

पुलिस ने की जांच शुरु, नौकर की तलाश

नवाबाद पुलिस का कहना है कि घटना को गंभीरता से लिया जा रहा है। नौकर की तलाश की जा रही है। आरोपी को पकड़ने के लिए नगरा में छापा मारा है मगर आरोपी वहां से फरार है।

रिपोर्ट: बी.के. कुशवाहा

ये भी पढ़ें: खुल गया सुशांत सिंह राजपूत की मौत का राज! डॉक्टरों ने बताई वजह

Ashiki

Ashiki

Next Story