×

लड़की की ID बनाकर छात्रा को दे रहा धमकी, 10 लाख लेकर कर लो शादी नहीं तो...

हाईस्कूल की छात्रा के नाम की फर्जी आईडी बनाकर शातिर किस्म के युवक ने छात्रा से कहा कि मुझसे शादी करेंगी तो में इसके बदले दस लाख रुपये दूंगा।

Ashiki
Published on: 28 May 2020 3:44 AM GMT
लड़की की ID बनाकर छात्रा को दे रहा धमकी, 10 लाख लेकर कर लो शादी नहीं तो...
X

झाँसी: हाईस्कूल की छात्रा के नाम की फर्जी आईडी बनाकर शातिर किस्म के युवक ने छात्रा से कहा कि मुझसे शादी करेंगी तो में इसके बदले दस लाख रुपये दूंगा। यह मैसेज पढ़ते ही छात्रा बेहोश हो गई। इसकी सूचना पुलिस को दी मगर पुलिस से अब तक छात्रा के परिवार को किसी प्रकार का न्याय नहीं मिला है। उल्टा युवक, छात्रा के परिजनों को मौत के घाट उतार देने की धमकी दी है।

ये भी पढ़ें: ABVP ने सोशल मीडिया पर जताया बुंदेलखंड विश्वविद्यालय के शुल्क वृद्धि का विरोध

पूरे परिवार को खत्म करने की दी धमकी

नवाबाद थाना क्षेत्र के आतियां तालाब स्थित गायत्री मंदिर के पास रहने वाली हाईस्कूल की छात्रा ने पुलिस को बताया कि वह हाईस्कूल की छात्रा है। मार्च 2019 में उसके मोबाइल नंबर पर एक अपरिचित लड़के का फोन आया। लड़के ने उससे बात की तो उसने कहा कि मैं आपको नहीं जानती हूं। लेकिन लड़के ने कहा कि में आपको एवं आपके पूरे परिवार को जानता हूं और उस लड़के ने अपना नाम रवि रायकवार बताया और कहा कि अगर आप मुझसे बात नहीं करोगी तो मैं आपके माता-पिता, भाई-बहन व पूरे परिवार को खत्म कर दूंगा और तुम्हारे ऊपर तेजाब डाल दूंगा।

ये भी पढ़ें: स्टेशन पर भूख से मरने वाली महिला को इंसाफ दिलायेगा राष्ट्रीय लोकदल, दर्ज की शिकायत

जब भी फोन आता है तो लड़का देता हैं धमकियां

छात्रा का कहना है कि परिजनों को दी गई धमकियों से वह डर गई थी। जब भी उस लड़के का फोन आता था, वह मुझे हर बार धमकी देता था और बात करने के लिए कहता था तो में उससे बात करती थी। इसके बाद उसने फोन चलाना बंद कर दिया और वह बहुत डर गई थी इसलिए उसने इस संबंध में किसी को कुछ नहीं बताया था।

चित्रा चौराहा पर आकर मिलो

छात्रा ने बताया कि जनवरी 2020 में एक दिन उसी रवि नाम के लड़के का फोन आया और उसने कहा कि तुम चित्रा चौराहा पर आकर मिलो क्योंकि मुझे बहुत जरुरी बात करनी है। तब वह चित्रा चौराहा पर जाकर मिली तो उसने उसे बताया कि मैं आपसी शादी करना चाहता हूं और मुझसे शादी करेंगी तो मैं इसके बदले आपको दस लाख रुपये दूंगा लेकिन इसमें उसकी शर्त रहेगी।

मुस्लिम रिति रिवाज से करनी होगी शादी

छात्रा ने पुलिस को बताया कि लड़की ने उससे कहा कि शादी मुस्लिम रिति रिवाज से करनी होगी। जब उसने कहा कि आप तो अपना नाम रवि रायकवार बताते थे तो शादी मुस्लिम रिति रिवाज से क्यों कर रहे हैं। तब उसने बताया कि उसका असली नाम नायब सैय्यद है और में गायत्री नगर जिला बांदा उत्तर प्रदेश का रहने वाला हूं।

ये भी पढ़ें: तेज गर्मी और रेलवे की बदइंतजामी से यात्री बेहाल, तीन की गयी जान

मेरी संस्था हिन्दू लड़की से शादी करने के लिए देती हैं दस लाख रुपया

लड़के ने छात्रा से कहा कि उसके यहां मुसलमानों की एक संस्था है और वह संस्था जब कोई मुस्लिम लड़का किसी हिन्दू लड़की से शादी करता है तो वह संस्था से उसे दस लाख रुपये देती है। जब उसने इस बात को सुना तो उसने कहा कि आज के बाद उसे कभी फोन नहीं करना और न ही उससे मिलने की कोशिश करना।

अश्लील फोटो कर दी वायरल

छात्रा ने पुलिस को बताया कि बाद में वह अपने घर आ गई थी। इसके बाद उसने फोन बंद कर दिया। जब उसने 15 दिन के बाद अपना फोन खोला तो उसने कहा कि अगर आपने अब कभी फोन बंद करा तो मैं जो फोटो उसके पास तुम्हारी है, मैं उनको वायरल कर दूंगा। इसकी बाद उसे धमकी दी।

हम तो हथियारों के हैं सौदागर

लड़के ने लड़की से कहा कि इस बात को अपने किसी परिचित या माता-पिता को बताया तो हम जाति के मुसलमान है हमारे पास हथगोले एवं हथियार है। वह इसका कारोबार करते हैं। पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी।

ये भी पढ़ें: पंडित नेहरू की पुण्यतिथि पर यूपी कांग्रेस के नेताओं ने दी भावभीनी श्रद्धाजंलि

पापा के मोबाइल फोन पर करता हैं अश्लील मैसेज

लड़की ने बताया कि उसने मोबाइल फोन व सिम तोड़कर आतियां तालाब में फेंक दी थी। बाद में किसी तरह लड़के को उसके पापा का मोबाइल फोन नंबर मिल गया था। इसी नंबर पर बार-बार कॉल कर रहा है और मैसेज भेज रहा है। लड़के नायब सैय्यद ने 18 मई को उसके नाम से आईडी बनाकर उसकी गंदी-गंदी फोटो और अश्लील मैसेज डाले।

जांच हो रही हैं, कार्रवाई करेंगे

नवाबाद पुलिस का कहना है कि उक्त मामले की जांच की जा रही हैं। जांच के बाद दोषी युवक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट: बी.के. कुशवाहा

ये भी पढ़ें: बड़ी चुनौतियों में घिरीं ममता: BJP ने लॉन्च किया चुनावी कैंपेन, दिया ये बड़ा नारा

Ashiki

Ashiki

Next Story