×

ट्रिपल मर्डर: इस इंटरनेशनल सिंगर की परिवार समेत हुई बेरहमी से हत्या

जहां सभी लोग न्यू ईयर के स्वागत की तैयारी में जुटे थे तो वहीं 2019 जाते-जाते सारे देश को एक दुखद खबर दे गया। दरअसल, कल शाम को इंटरनेशनल सिंगर अजय पाठक और उनके परिवार की हत्या कर दी गई।

Shreya
Published on: 1 Jan 2020 6:33 AM GMT
ट्रिपल मर्डर: इस इंटरनेशनल सिंगर की परिवार समेत हुई बेरहमी से हत्या
X
ट्रिपल मर्डर: इस इंटरनेशनल सिंगर की परिवार समेत हुई बेरहमी से हत्या

उत्तर प्रदेश: जहां सभी लोग न्यू ईयर के स्वागत की तैयारी में जुटे थे तो वहीं 2019 जाते-जाते सारे देश को एक दुखद खबर दे गया। दरअसल, कल शाम को इंटरनेशनल सिंगर अजय पाठक और उनके परिवार की हत्या कर दी गई। वहीं उनका 10 का बेटा गायब है। ट्रिापल मर्डर की यह निर्दयी घटना उत्तर प्रदेश के शामली की है।

ट्रिपल मर्डर से फैली सनसनी

ये पूरी घटना शामली में थाना आदर्श मंडी क्षेत्र की पंजाबी कॉलोनी की है, जहां पर अजय पाठक और उनके परिवार की हत्या होने के बाद चारों ओर सनसनी फैल गई। अजय पाठक और उनके परिवार के तीन सदस्यों की धारदार हथियारों से मर्डर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें: सफाई में देश के 50 शहरों की लिस्ट जारी, जानिए लखनऊ क कौन सा नबंर…

अजय पाठक के साथ-साथ जिन तीन लोगों की हत्या हुई है, उसमें उनकी 12 साल की बेटी वसुंधरा और पत्नी स्नेहा पाठक भी शामिल हैं। सभी की धारदार हथियारों से काटकर हत्या कर दी गई।

जांच में जुटी पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही डीएम अखिलेश कुमार सिंह और एसपी विनीत जसवाल पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची और घटना की जांच में जुट गई।

यह भी पढ़ें: Birthday Special: इन तस्वीरों में देखें एक्ट्रेस विद्या बालन का फिल्मी सफर

थाना आदर्श मंडी क्षेत्र की पंजाबी कॉलोनी, इंटरनेशनल सिंगर अजय पाठक अपने पूरे परिवार के साथ रहते थे। मिली जानकारी के अनुसार, बीती रात से ही अजय पाठक का घर बंद था। नए साल के पूर्व संध्या पुलिस को बंद घऱ में अजय पाठक, उनकी पत्नी स्नेहा पाठक और बेटी वसुंधरा पाठक की लाश होने खबर मिली। वहीं बताया जा रहा है कि उनका 10 साल का बेटा रहस्मयी हालत में गुमशुदा है।

घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और मामने की जांच में जुट गई। घर में तीनों की लाशें पड़ी मिलीं, जिनकी धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई।

इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर डीएम अखिलेश कुमार सिंह और एसपी विनीत जसवाल पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे थे। जहां पर तीनों की लाशों को कब्जे में लेकर फॉरेंसिक जांच कराई जा रही।

यह भी पढ़ें: BJP सांसद के पिता का वाराणसी में निधन, जताई थी ये अंतिम इच्छा…

Shreya

Shreya

Next Story