×

दबंगों ने खनन अधिकारी को धमकाया, 12 घंटे के अंदर ट्रांसफर कराने की दी धमकी

Aditya Mishra
Published on: 3 Aug 2019 12:20 PM GMT
दबंगों ने खनन अधिकारी को धमकाया, 12 घंटे के अंदर ट्रांसफर कराने की दी धमकी
X

गोरखपुर: गोरखपुर में दबंग ट्रक मालिकों द्वारा एक खनन अधिकारी को धमकाने का मामला सामने आया है। विरोध करने पर दबंग ट्रक मालिक ने गुर्गे के साथ खनन अधिकारी के साथ गालीगलौज भी की। आरोप है कि ये सब पुलिस की उपस्थिति में हुआ।

वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह दबंग ट्रक मालिक अपने गुर्गे के साथ खनन अधिकारी को धमका रहा है। इतना ही नहीं 24 घंटे में ट्रांसफर की धमकी देकर मौके से दंबग ट्रक मालिक फरार हो गया।

[video width="854" height="480" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2019/08/VID-20190803-WA0017.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें...कलयुगी मां! हवस की ऐसी चाहत, मासूमों के साथ किया ये खौफनाक काम

बेलीपार का है ये मामला

मामला बेलीपार थाना के नौसढ़ चौराहे का है। जहां खनन अधिकारी सुभाष सिंह पुलिस बल के साथ वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान बालू लदे ओवरलोड ट्रक को खनन अधिकारी ने मौके पर पकड़ा था।

इस बात की जानकारी होने पर मौके पर पहुंचे ट्रक मालिक और उसके गुर्गों ने ट्रक छुड़ाने को लेकर खनन अधिकारी के साथ बदसलूकी की।

खनन अधिकारी सुभाष सिंह ने बताया कि आज सुबह हम पुलिस लाइन से 2 होमगार्ड दो सिपाही लेकर वाहन चेकिंग के लिए नौसड़ पर निकले थे।

नौसर तिराहे से एक ट्रक आती हुई दिखाई दी, जिसे हमने रुकवाया। और उससे कागज मांगा। कागज दिखाने पर जब मैंने कहा कि इसमें में ओवरराइटिंग है। ओवरराइटिंग का कागज अवैध माना जाता है।

जम्मू-कश्मीर में होने जा रहा ऐसा, जानकर चौंक जाएंगे आप

तब चालक ने अपने मालिक को फोन किया, जिसके बाद मालिक अपनी स्कॉर्पियो में सवार होकर अपने गुर्गों के साथ आएं और गाड़ी छुड़ाने का मेरे उपर दबाव बनाने लगे।

जब मैं नहीं माना, तब मुझसे बदतमीजी करने लगे और मुझें भद्दी भद्दी गालियां दी। उन्होंने मेरे साथ हाथापाई भी की और धमकी दी कि आपका 12 घंटे के अंदर जिले से ट्रांसफर करा दूंगा और मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी।

इस प्रकरण की शिकायत मैंने जिलाधिकारी महोदय से कर दी है। फिलहाल उन लोगों का नाम नहीं पता चल पा रहा है उनकी गाड़ी पर फौजी लिखा हुआ है।

मैंने इस पूरे प्रकरण के बारे में एसएसपी को भी बता दिया है। और गाड़ी सीज कर बेलीपार थाने में खड़ा करवा कर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया है।

ये भी पढ़ें...अब बदल जाएगा व्हाट्सऐप और इंस्टाग्राम का नाम, फोन में ऐसे दिखेंगे ये दोनों एप

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story