×

Atiq Ahmad: माफिया को साबरमती से लाने के लिए यूपी पुलिस की ये है तैयारी- 45 पुलिसकर्मी, 6 गाड़ियां और 2 वज्र वाहन

Atiq Ahmad: गैंगस्टर अतीक अहमद को जिस काफिले में गुजराज से लाया जाएगा, उसमें 6 गाड़ियां शामिल हैं। इनमें 2 वज्र वाहन भी शामिल हैं। सड़क मार्ग से लाते समय अतीक को वज्र वाहन के अंदर ही रखा जाएगा।

Ashish Pandey
Published on: 26 March 2023 11:58 AM GMT (Updated on: 26 March 2023 8:18 PM GMT)
Atiq Ahmad: माफिया को साबरमती से लाने के लिए यूपी पुलिस की ये है तैयारी- 45 पुलिसकर्मी, 6 गाड़ियां और 2 वज्र वाहन
X
Atiq Ahmed (Photo-Social Media)

Atiq Ahmad: माफिया अतीक अहमद को गुजरात से प्रयागराज लाने के लिए यूपी पुलिस अहमदाबाद के साबरमती जेल पहुंची। पुलिस ने अतीक को यूपी लाने के लिए बड़ी तैयारी कर रखी है। 45 पुलिसवालों की टीम साबरमती जेल रविवार सुबह पहंुची। टीम का नेतृत्व डीसीपी रैंक के अधिकारी कर रहे हैं। गैंगस्टर अतीक अहमद को जिस काफिले में गुजराज से लाया जाएगा, उसमें 6 गाड़ियां शामिल हैं। इनमें 2 वज्र वाहन भी शामिल हैं। सड़क मार्ग से लाते समय अतीक को वज्र वाहन के अंदर ही रखा जाएगा।

बाहुबली अतीक को गुजरात के साबरमती जेल से यूपी पुलिस प्रयागराज ला रही है। माफिया को यूपी लाने के लिए 45 पुलिसवालों की टीम साबरमती जेल पहुंची। इस टीम का नेतृत्व डीसीपी रैंक के अधिकारी कर रहे हैं। अतीक अहमद को जिस काफिले में लाया जाएगा, उसमें 6 गाड़ियां हैं,ं इनमें 2 वज्र वाहन भी शामिल हैं। माफिया अतीक अहमद को गुजराज के साबरमती जेल से यूपी के प्रयागराज लाने के लिए सड़क मार्ग का चुनाव किया गया है। इस पूरे अभियान में 36 घंटे का समय लगने की उम्मीद है। रविवार दोपहर बाद यूपी पुलिस अतीक को लेकर साबरमती जेल से निकलेगी। रवानगी से पहले अतीक अहमद का मेडिकल टेस्ट किया जाएगा। सूत्रों की मानें तो अतीक को यूपी लाने के लिए तैयारी दो दिन पहले ही की गई। जिन पुलिसवालों को गुजरात भेजा गया उन्हें भी यह नहीं मालूम था कि उन्हें कहां जाना है और उनका मिशन क्या है।

2019 में साबरमती जेल शिफ्ट किया गया था

अतीक अहमद को जून 2019 में गुजरात के साबरमती जेल में शिफ्ट किया गया था। सुप्रीम कोर्ट ने 22 अप्रैल 2019 को आदेश दिया था कि अतीक अहमद को देवरिया जेल से गुजरात में उच्च सुरक्षा वाली जेल में शिफ्ट किया जाए। माफिया अतीक अहमद पर रियल एस्टेट व्यवसायी मोहित जायसवाल के अपहरण और हमले की साजिश रचने का आरोप था।

Ashish Pandey

Ashish Pandey

Next Story