×

24 घंटे पेट्रोलिंग वाली जगह पर मिला सड़ा हुआ शव, पुलिस पर उठे सवाल

जिले की अकबरपुर चौकी से कुछ दूरी पर एक अज्ञात शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि शव दो-तीन दिन पुराना है।

Ashiki
Published on: 21 Jun 2020 7:51 PM GMT
24 घंटे पेट्रोलिंग वाली जगह पर मिला सड़ा हुआ शव, पुलिस पर उठे सवाल
X

कानपुर देहात: जिले की अकबरपुर चौकी से कुछ दूरी पर एक अज्ञात शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि शव दो-तीन दिन पुराना है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें: मोरारी बापू: बड़ी पहुंच वाले हाई प्रोफाइल संत, इस तरह विवाद सुलझाने की कोशिश

पुलिस की कार्यशैली पर उठे सवाल

मामला अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र कस्बा अकबरपुर का है। यहां कस्बे की रोड पर बनी पुलिया के नीचे एक अज्ञात शव मिला है। हैरानी की बात तो यह है कि यहां पुलिस 24 घंटे पेट्रोलिंग करती है। ऐसे में रोड पर बनी पुलिया के नीचे शव मिलना पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े करती है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि शव बुरी तरह से सड़ चुका है। अभी तक शव की पहचान भी नहीं हो सकी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही कुछ कहा जा सकेगा।

ये भी पढ़ें: सीएम योगी का फरमान: श्रमिकों पर बनाई जाए ये फिल्म, इस दिन की जायेगी रिलीज

इसमें सोचने वाली बात सामने आती है कि पुलिस के द्वारा दी जाने वाली पेट्रोलिंग क्या आंख मीच कर दी जाती है या महल अधिकारियों को यह दिखाने के लिए की जाती है कि हम रात्रि गश्ती पूरी जिम्मेदारी के साथ करते हैं ताकि कहीं किसी प्रकार से कोई अपराध या अप्रिय घटना ना घट सके और लोगों को पुलिस के होने का एहसास रहे। वह लोग अपने आप को सुरक्षित महसूस करें लेकिन पुलिया के नीचे अज्ञात शव मिलने के बाद पुलिस की इस कार्यशैली पर एक सवालिया प्रश्नचिन्ह खड़ा होता है कि वाकई में यूपी की पुलिस अपनी ड्यूटी पूरी ईमानदारी से निभाती है।

रिपोर्ट: मनोज सिंह

ये भी पढ़ें: कांग्रेस ने पीएम को घेरा: जब सीमा में कोई घुसा ही नहीं तो जवानों की शहादत कैसे

कोरोना से कैदी की मौतः तिहाड़ जेल में मचा हड़कंप, बाकी बंदियों का हुआ ऐसा हाल

शेल्टर होम की प्रेग्नेंट लड़कियों पर बड़ा खुलासा, प्रबंधन को थी पहले से जानकारी

Ashiki

Ashiki

Next Story