उन्नाव केस में नया मोड़, रेप पीड़िता और वकील में हुई वाट्सएप चैटिंग वायरल

उन्नाव केस में अब नया मोड़ आ गया है। सोशल मीडिया पर पीड़िता और वकील के बीच हुए वाट्सएप पर बातचीत के कुछ अंश वायरल हो गए हैं। इस चैटिंग में पीड़िता और वकील के बीच कई पसर्नल बातें हुई हैं जिसे हम यहां प्रकाशित नहीं कर सकते।

नरेंद्र सिंह

रायबरेली: उन्नाव केस में अब नया मोड़ आ गया है। सोशल मीडिया पर पीड़िता तथा वकील के बीच हुए वाट्सएप पर बातचीत के कुछ अंश वायरल हो गए हैं। इस चैटिंग में पीड़िता और वकील के बीच कई पसर्नल बातें हुई हैं जिसे हम यहां प्रकाशित नहीं कर सकते।

सोशल मीडिया पर पसर्नल चैट वायरल होने के बाद पीड़िता के वकील महेश सिंह राठौर ने मीडिया से बात की। वकील ने बताया कि पीड़िता के कैरेक्टर को चेक करने के लिए मैंने कई बार वाट्सएप चैटिंग व कॉल किया था। वकील ने बताया कि ये चैट्स 6-7 महीने पहले का होगा। चूंकि वो मेरी क्लायंट थी तो तमाम तरीके की बात होती रहती थी।

यह भी पढ़ें…बड़ी खबर: यहां सेना के जवान ने कम्पनी कमांडर को मारी गोली, फिर कर ली खुदकुशी

वकील ने कहा कि जो आरोपी थे उनके तमाम संबंधी रायबरेली सिविल कोर्ट में प्रेक्टिस करते हैं। तो उन लोगों ने कहा कि अगर हो सके तो कम्प्रोमाइज हो जाए तो लड़की से बात करिए। तो चैट वही हैं और जो इन लोगों ने कहा था वही पीड़ित लड़की से बताया गया था।

यह भी पढ़ें…अभी-अभी भीषण विस्फोट: सैकड़ों लोगों की जान खतरे में, चल रहा रेस्क्यू

उसने कहा कि पीड़ित ने बीच में कम्प्रोमाइज का मन बनाया था और वह भी परेशान हो गई थी। उसने सोचा था सुलह हो जाएगी तो कर लेंगे, क्योंकि बहुत परेशान हो गई थी। थोड़ी बातचीत चली थी उसके बाद सुलह नहीं हो पाई और बात खत्म हो गई।

यह भी पढ़ें…जन्मदिन विशेष: सोनिया गांधी के बारे में ये दिलचस्प बातें नहीं जानते होंगे आप

वकील ने बताया के पीड़िता के साथ जब रेप का मामला हुआ था और एफआईआर नहीं लिखी गई तो एक एसएन मौर्या एडवोकेट हैं वो वकील थे इसके। थोड़ा सा वो आउटसाइड कामों में व्यस्त थे तो उन्होंने मुझे वकील बनाया था। 156/3 होने तक हम लोग उसमें वकील थे। अक्सर एप्लिकेशन लिखवाने आदि कामों से वो मेरे पास आया करती थी।