×

बाहुबली विधायक विजय मिश्रा पर कैसे कसा शिकंजा, पढ़िए इनसाइड स्टोरी

एक गायक महिला ने वर्ष 2014 के चुनाव के दौरान कोतवाली क्षेत्र के खानापुर में स्टेज कार्यक्रम के दौरान कमरे में कपड़ा बदलते समय जबरन रेप करने का आरोप लगाया है ।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 18 Oct 2020 2:43 PM GMT
बाहुबली विधायक विजय मिश्रा पर कैसे कसा शिकंजा, पढ़िए इनसाइड स्टोरी
X
युवती की तहरीर पर विधायक समेत तीनों के खिलाफ गोपीगंज थाने में गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

भदोही भदोही की ज्ञानपुर सीट से विधायक विजय मिश्रा की मुश्किलें दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही हैं। अब उन पर एक युवती ने रेप का मुकदमा दर्ज कराया है। आर्केस्ट्रा में काम करने वाली वाराणसी की युवती के अनुसार विधायक ही नहीं उनके बेटे और परिवार के ही एक अन्य युवक ने भी रेप किया। विधायक की ताकत के कारण पहले वह डर कर मुंबई चली गई थी। युवती की तहरीर पर विधायक समेत तीनों के खिलाफ गोपीगंज थाने में गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

आगरा जेल में बंद ज्ञानपुर के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा सहित उनके पुत्र विष्णु मिश्रा व भतीजे विकास मिश्रा पर जैतपुरा वाराणसी की एक गायिका महिला ने बलात्कार का आरोप लगाया है। जिसके बाद विधायक व उनके पुत्र और भतीजे पर धारा 376-D, 342, 506 में गोपीगंज थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है|

विधायकों की मुश्किलें बढ़ी

यूपी के भदोही में विधायकों की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। भारतीय जनता पार्टी भदोही के विधायक रविंद्र नाथ त्रिपाठी और उनके भतीजे के खिलाफ शादी के बहाने यौन शोषण के मामले के बाद अब आगरा जेल में बंद बाहुबली विधायक विजय मिश्र सहित उनके पुत्र विष्णु मिश्र तथा भतीजे विकास मिश्रा पर वाराणसी के जैतपुरा निवासिनी एक गायक महिला ने वर्ष 2014 के चुनाव के दौरान कोतवाली क्षेत्र के खानापुर में स्टेज कार्यक्रम के दौरान कमरे में कपड़ा बदलते समय जबरन रेप करने का आरोप लगाया है ।

यह पढ़ें...कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष लल्‍लू ने युवाओं को बांटे लैपटॉप, राजीव गांधी को किया याद

मुकदमा दर्ज

पीड़ित ने कोतवाली गोपीगंज में प्रार्थना पत्र देकर विधायक विजय मिश्र सहित उनके पुत्र और भतीजे के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कराया है। बता दें कि इतना ही नहीं महिला ने शिकायत की है कि वर्ष 2014 के चुनाव के दौरान विधानसभा ज्ञानपुर के खानापुर मे प्रोग्राम के दौरे मंच से गाना गाने के पश्चात जब मैं ड्रेसिंग रूम में कपड़े बदल रही थी, तो विधायक भी आ धमके और बंधक बनाकर जबरन बलात्कार किए और धमकी भी दिए की मैं तुम्हें जान से भी मरवा दूंगा।

यह पढ़ें...होगा भयानक युद्ध: इस देश पर कब्जा करने जा रहा चीन, कभी भी कर सकता है हमला

उसके बाद उनके भतीजे विकास मिश्रा वहां से मुझे वाराणसी के चौका घाट ले जाते समय जबरन बलात्कार किए। फिर वर्ष 2016 में चुनाव के दौरान विधायक मेरे घर आए और मुझे एक होटल में फिर से बलात्कार कर तरह-तरह के वीडियो तैयार करते रहे। महिला ने कहा कि वर्ष 2014 से 2016 तक विधायक ने कई बार उसके साथ रेप किया गायक महिला ने कहा कि विधायक ने मुंह बंद रखने के लिए मुझे नौकरी की भी लालच दी थी।

एजुकेशनल डाक्यूमेंट

उसके बाद विधायक मुझे प्रयागराज स्थित अपने बंगले पर नौकरी का लालच देते हुए एजुकेशनल डाक्यूमेंट साथ लाने की बात कही और वहां पहुचने के बाद विधायक और अनके और लोगों ने मेरे आबरु लूटी। पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने बताया है कि महिला की शिकायत को जांच में शामिल कर लिया गया है। मामले की जांच जारी है, जो भी सच सामने आएगा । उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

यह पढ़ें...धमकी का मामला: युवा चेतना के समर्थन में कांग्रेस, सपा और आप आईं

गौरतलब है कि पिछले दिनों की गई गुंडा एक्ट की कार्रवाई के बाद ज्ञानपुर विधायक विजय मिश्रा पर पुलिस प्रशासन ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। कोतवाली प्रभारी गोपीगंज कृष्णानंद राय ने वाराणसी के जैतपुरा निवासिनी एक गायिका की तहरीर पर शिकंजा कसते हुए अंतर्गत धारा 323, 506,347,387 वह 487 का अभियोग पंजीकृत किया है। वर्तमान समय में विधायक विजय मिश्रा आगरा जेल में बंद है|

रिपोर्टर उमेश सिंह

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story