होटल मालिक ने की खुदकुशी, ये बड़ी वजह आई सामने, परिवार में पसरा मातम

रायबरेली में शहर कोतवाली अन्तर्गत एक होटल संचालक ने बीमारी से तंग आकर सुसाइड कर लिया। पुलिस ने जिस कमरे से लाश बरामद किया है़ वहां से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है़।

Published by Monika Published: November 6, 2020 | 9:41 am
suicide

suicide (file pic )

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में शहर कोतवाली अन्तर्गत एक होटल संचालक ने बीमारी से तंग आकर सुसाइड कर लिया। पुलिस ने जिस कमरे से लाश बरामद किया है़ वहां से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है़। मृतक ने इसमें अपनी मौत का कारण बीमारी से तंग आना बताया है़। फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम में भेजकर छानबीन कर रही है़।

होटल में सुसाइड

शहर कोतवाली अन्तर्गत कचहरी रोड बटोही स्वीट्स नाम से एक होटल संचालित है़। इसके संचालक ने बीती रात होटल के प्रथम तल पर सुसाइड कर लिया। पुलिस को सूचना मिली तो तत्काल पुलिस जहानाबाद चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी। इस दौरान कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है़।

ये भी पढ़ें…घबराया चीन: भारत की फ्लाइट्स पर लगाई रोक, इस बड़ी वजह से लिया ये फैसला

मिला सुसाइड नोट

मृतक ने लिखा सुसाइड नोट

मृतक ने सुसाइड नोट में लिखा है़ कि सुबह नाश्ता के आधा घंटे पहले, सुबह नाश्ता के आधा घंटे बाद। सुबह नाश्ता के आधा घंटे पहले एक गोली रात खाना खाने के आधा घंटे बाद एक गोली। मैं बीमारी से तंग आ गया हूं किसी का कोई दोष नही है़। वहीं सदर कोतवाल अतुल सिंह ने बताया कि हां एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है जिसकी जांच पड़ताल की जा रही है।

नरेन्द्र सिंह रायबरेली

 

ये भी पढ़ें…योगी सरकार का दिवाली तोहफा: हुआ ये बड़ा ऐलान, लाखों कर्मचारियों को होगा फायदा

ये भी पढ़ें…बाहुबलियों पर एक्शन: इस MLA के खिलाफ हुई कार्रवाई, मकान पर चला बुलडोजर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App