×

यूपी के विधायक-सांसदों का बड़ा एलान, कोरोना का ऐसे करेंगे सामना

कोरोना से निपटने के लिए लॉक डाउन और कई तरह की रणनीतियाँ बनाया जा रही हैं,वहीं जनसेवक संक्रमित लोगों की मदद के लिए भी आगे आ रहे हैं। इसी कड़ी में आम्बेडकर नगर के सांसद और विधायक ने पीड़ितों के लिए आर्थिक मदद का एलान किया है।

Shivani Awasthi
Published on: 24 March 2020 5:27 AM GMT
यूपी के विधायक-सांसदों का बड़ा एलान, कोरोना का ऐसे करेंगे सामना
X

अम्बेडकरनगर: कोरोना से निपटने के लिए लॉक डाउन और कई तरह की रणनीतियाँ बनाया जा रही हैं,वहीं जनसेवक संक्रमित लोगों की मदद के लिए भी आगे आ रहे हैं। इसी कड़ी में आम्बेडकर नगर के सांसद और विधायक ने पीड़ितों के लिए आर्थिक मदद का एलान किया है। अम्बेडकर नगर लोक सभा क्षेत्र के सासंद रितेश पांडेय ने 50 लाख की सहायता और विधायक संजू देवी ने 10 लाख की सहायता देने की घोषणा की।

सांसद ने कोरोना पीड़ितों की मदद को दिये 50 लाख

उत्तर प्रदेश के अम्बेडकर नगर लोक सभा क्षेत्र के सासंद रितेश पांडेय ने अम्बेडकर नगर और अयोध्या के जिलाधिकारी को पत्र लिखकर कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए अपनी सांसद निधि से 50 लाख रूपये देने का निर्णय लिया है।

ये भी पढ़ेंः CM बनते ही शिवराज का बड़ा एलान: बुलाई बैठक, आधी रात से एक्टिव हुई सरकार

लिखे गए पत्र में सांसद ने कहा है कि इस धनराशि को केवल कोरोना पीड़ितों के इलाज के लिए बल्कि उनकी मदद मे लगे स्वास्थ्य कर्मियों की सुविधा मे भी प्रयोग किया जाय।

सांसद निधि से धनराशि जारी करने को लिखा पत्र

उन्होंने कहा है कि इस वैश्विक महामारी से निपटने के लिए वह हर सम्भव मदद करने को तैयार रहेंगे। सांसद ने लोगो से इस महामारी से बचने के लिए सरकार व प्रशासन द्वारा उठाये जाने वाले कदमो का सहयोग करने की अपील की है। बता दें कि अम्बेडकर नगर लोक सभा क्षेत्र मे अकबरपुर, टाण्डा, कटेहरी, जलालपुर व गोसाईगंज विधानसभा क्षेत्र आते है।

ये भी पढ़ेंः लॉक डाउन पर जेल: इन राज्यों में घर से निकलने पर मिलेगी कड़ी सजा

विधायक भी करेंगे मददः

इतना ही नहीं सांसद रितेश पांडेय की पहल के बाद विधायक संजू देवी ने भी विधायक निधि से 10 लाख की सहायता देने का फैसला किया है।वहीं एमएलसी हीरालाल यादव ने 25 लाख देने की घोषणा।

ये भी पढ़ेंः ‘गुजराती’ कोरोना: PM मोदी को आया पसंद, फिर किया ये काम

गौरतलब है कि प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद ने एक माह का वेतन और विधायक निधि से एक करोड़ रुपये कोरोना महामारी से निपटने के लिए देने का एलान किया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story