×

सिपाही ने की हत्या: फिर उठाया ये भयानक कदम, यूपी पुलिस में हड़कंप

सोनू शराब पीने का आदि था और उसकी पत्नी अक्सर इस बात का विरोध करती थी।

Newstrack
Published on: 12 July 2020 5:03 AM GMT
सिपाही ने की हत्या: फिर उठाया ये भयानक कदम, यूपी पुलिस में हड़कंप
X

बागपत: यूपी पुलिस के सिपाही और उसकी पत्नी के बीच किसी बात को लेकर शुरू हुआ विवाद मौत की दहलीज तक जा पहुँचा। सिपाही ने पहले पत्नी की गोली मारकर हत्या कर डाली और फिर खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी। मौके पर पहुँची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है।

राजस्थान में सियासत गरमाई, पर्दे के पीछे गहलोत और सचिन में जोर आजमाइश

किसी न किसी बात पर होता रहता था झगड़ा

बागपत के बिनौली थाना इलाके के रंछाड़ गांव में देर रात हुई घटना ने ये साबित कर दिया कि गृह क्लेश कितना घातक हो सकता हैं । यूपी पुलिस के सिपाही सोनू और उसकी पत्नी साक्षी में अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर झगड़ा रहता था। शनिवार रात को ये झगड़ा जिंदगी के आखिरी दोराहे पर पहुँच गया। पहले सोनू ने अपनी पत्नी साक्षी की गोली मारकर हत्या की और उसके बाद खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी।

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण में देरी, नवरात्र तक टल सकता है भूमि पूजन कार्यक्रम

बदले की आग

दरसअल रंछाड़ गांव का रहने वाला सोनू फिलहाल सहारनपुर में तैनात था और मार्च से वो छुट्टी लेकर घर आया हुआ था। हर एवज किसी ना किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा रहता था। बताया जा रहा है कि रात भी पति-पत्नी में झगड़ा हुआ और उसके बाद दोनों अलग-अलग सोने चले गए। लेकिन सिपाही सोनू के सिर बदला लेने का भूत सवार था। सोनू ने तमंचा निकाला और खाट पर सो रही अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर डाली। पत्नी की हत्या के बाद सोनू घर के ऊपर के कमरे में गया और खुद भी फांसी लगाकर जान दे डाली।

बताया जा रहा है कि सोनू शराब पीने का आदि था और उसकी पत्नी अक्सर इस बात का विरोध करती थी। हत्या और सुसाइड की खबर मिलने के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने दोनो शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

रिपोर्टर- पारस जैन, बागपत

इस राज्य में कोरोना विस्फोट, राजभवन तक पहुंचा संक्रमण, राज्यपाल क्वारंटाइन

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story