×

बड़ी खबर! UPPSC के चेयरमैन और सचिव बेसिक शिक्षा परिषद को मिली धमकी, ऐसा करो नहीं तो....

प्रयागराज जिले से शनिवार को सनसनीखेज मामला सामने आया है। खबर है कि यूपी लोक सेवा आयोग के चेयरमैन डॉ0 प्रभात कुमार और सचिव बेसिक शिक्षा परिषद रुबी सिंह को फोन पर धमकी और बदसलूकी की गई है।

Harsh Pandey
Published on: 23 Nov 2019 4:33 PM GMT
बड़ी खबर! UPPSC के चेयरमैन और सचिव बेसिक शिक्षा परिषद को मिली धमकी, ऐसा करो नहीं तो....
X

प्रयागराज: प्रयागराज जिले से शनिवार को सनसनीखेज मामला सामने आया है। खबर है कि यूपी लोक सेवा आयोग के चेयरमैन डॉ0 प्रभात कुमार और सचिव बेसिक शिक्षा परिषद रुबी सिंह को फोन पर धमकी और बदसलूकी की गई है।

बताया जा रहा है कि बार-बार फोन करने के बाद भी फोन कॉल रिसीव न करने पर अंजान शख्स द्वारा मैसेज भेजकर धमकी और गालियां दी गईं है।

रोचक तथ्य है कि यूपी लोक सेवा आयोग के चेयरमैन डॉ प्रभात कुमार और सचिव बेसिक शिक्षा परिषद रुबी सिंह को एक ही फोन नम्बर से धमकी और गालियां दी गईं है।

यह भी पढ़ें- सनी से ऐसा सवाल! तो इस शख्स को देना पड़ा इनको गोल-गोल जवाब

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा...

बताते चलें कि इस मामले में यूपीपीएससी चेयरमैन ने सिविल लाइन्स थाने में मुकदमा दर्ज कराया है, जबकि सचिव बेसिक शिक्षा परिषद रुबी सिंह भी मामले में एफआईआर दर्ज कराने की बात कह रही हैं।

यह है पूरा मामला...

यूपी लोक सेवा आयोग के चेयरमैन डॉ प्रभात कुमार और सचिव बेसिक शिक्षा परिषद रुबी सिंह को शुक्रवार को अलीगढ़ के एक शख्स ने कई बार फोन किया, लेकिन अनजान नंबर से लगातार आ रही कॉल रिसीव न किए जाने पर उसने आपत्तिजनक मैसेज भेजकर धमकी दी है।

यह भी पढ़ें- सलमान अकेले में करते थे ये! गम था इस बात का, वजह थी ये हीरोइन

सचिव बेसिक शिक्षा परिषद रुबी सिंह ने बताया...

सचिव बेसिक शिक्षा परिषद रुबी सिंह के मुताबिक शुक्रवार शाम 5:09 मिनट पर उन्हें फोन कॉल आया था, उस समय वे आफिस में मीटिंग कर रही थीं, इसलिए फोन को पांच बार उन्होंने काट दिया।

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि एक ही नंबर से कुल 28 बार उन्हें फोन किया गया, उनके द्वारा फोन नंबर को ब्लाक करने पर उनके दूसरे नंबर पर उन्हें कॉल की गई और फोन करने वाले शख्स ने खुद को भाजपा का नेता बताते हुए अलीगढ़ में ही एक म्यूचुअल ट्रांसफर की सिफारिश की।

लेकिन सचिव बेसिक शिक्षा परिषद ने म्यूचुअल ट्रांसफर करने में असमर्थता जतायी, उन्होंने कहा कि जल्द सरकार की इस मामले में नीति आने वाली है और उसी के तहत ही ट्रांसफर किया जायेगा।

यह भी पढ़ें- वाह! कुछ ऐसा है ताज होटल, इतने रूपये में मिलेगा एक वेज थाली

कार्रवाई शुरु...

उसके बाद उस व्यक्ति ने कुल सात मैसेज किये, जिसमें कई मैसेज में गन्दे शब्दों को इस्तेमाल करने के साथ गालियां भी दी गई हैं, वहीं इस हाईप्रोफाइल मामले के संज्ञान में आते ही एसएसपी ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

यह भी पढ़ें- बहुत महंगी ये हिरोईन! सलमान और शाहरुख भी नहीं टिकते इनके आगे

एसएसपी ने कहा...

एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज के मुताबिक फोन कॉल और मैसेज करने वाला व्यक्ति फिलहाल फोन नहीं उठा रहा है, एसएसपी ने बताया कि आरोपी का नाम शाकिर अली है और उसकी पहचान के लिए पुलिस की एक टीम भी अलीगढ़ रवाना कर दी गई है, एसएसपी ने मामले में आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की बात कही है।

Harsh Pandey

Harsh Pandey

Next Story