×

बेरोजगारी पर मोदी सरकार का विरोध, अखिलेश ने पत्नी डिंपल संग जलाई कैंडल

समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने पत्‍नी व पूर्व सांसद डिंपल यादव के साथ मोमबत्‍ती जलाकर कहा कि सियासत के आसमान पर रोशनी से इंकलाब लिख दिया।

Newstrack
Published on: 9 Sep 2020 4:52 PM GMT
बेरोजगारी पर मोदी सरकार का विरोध, अखिलेश ने पत्नी डिंपल संग जलाई कैंडल
X
अखिलेश यादव ने पत्‍नी व पूर्व सांसद डिंपल यादव के साथ मोमबत्‍ती जलाकर कहा कि सियासत के आसमान पर रोशनी से इंकलाब लिख दिया।

अखिलेश तिवारी

लखनऊ: देश में फैली बेरोजगारी को मुद़दा बनाकर समाजवादी पार्टी के समर्थकों ने बुधवार शाम राजधानी समेत प्रदेश के विभिन्‍न स्‍थानों पर हाथों में मोमबत्‍ती लेकर प्रदर्शन किया। समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने पत्‍नी व पूर्व सांसद डिंपल यादव के साथ मोमबत्‍ती जलाकर कहा कि सियासत के आसमान पर रोशनी से इंकलाब लिख दिया।

समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने पूर्व सांसद व धर्मपत्‍नी डिंपल यादव के साथ साइकिल के सामने खड़े होकर मोमबत्‍ती जलाई। अपने–अपने हाथों में मोमबत्‍ती लेकर खड़े दोनों नेताओं का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अखिलेश यादव ने इस मौके पर बेरोजगार युवाओं के समर्थन में मार्मिक संदेश दिया है।



उन्‍होंने लिखा-आज आने वाले कल के बदलाव का इतिहास लिख दिया। सियासत के आसमान पर रोशनी से इंकलाब लिख दिया। आज युवाओं ने भाजपा के शासनकाल की उल्‍टी गिनती की शुरुआत कर दी है। हमने नौजवानों की खातिर मोमबत्तियां जलाकर हमेशा की तरह आज भी उनका साथ दिया है और देते रहेंगे। 9:00 बजे 9 मिनट अभियान को समर्थन देने के लिए अखिलेश यादव ने अपने पूरे घर में अंधेरा रखा और मोमबत्ती जलाकर प्रदर्शन किया।

यह भी पढ़ें...राहुल का मोदी सरकार पर निशाना, बोले- लॉकडाउन देश की अर्थव्‍यवस्‍था पर हमला

Akhilesh Yadav

समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद धर्मेंन्‍द्र यादव ने भी हाथ में मशाल लेकर प्रदर्शन किया है। दूसरी ओर राजधानी के विभिन्‍न स्‍थानों पर समाजवादी छात्र सभा व युवा संगठन के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया है। कार्यकर्ताओं ने अपने प्रदर्शन की फोटो सोशल मीडिया पर साझा की है। समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष नरेश उत्‍तम पटेल ने भी प्रदर्शन में हिस्‍सा लिया है।



यह भी पढ़ें...DM-CMO विवाद में सीएमओ पर गिरी गाज, भेजे दिए गए झांसी

यह भी पढ़ें...भारत-चीन टेंशन: ड्रैगन ने फायर की खतरनाक मिसाइल, जवाब देने के लिए तैयार देश

उन्‍होंने कहा कि प्रदेश और देश में जब युवा रोजगार मांगता है तो सरकार उन्‍हें पुलिस से पिटवाती है। यह जोर-जुल्‍म ज्‍यादा नहीं चलेगा। आज युवाओं ने बाहर आकर दिखा दिया कि इस सरकार के दिन अब जाने वाले हैं। छात्र सभा के प्रदेश अध्‍यक्ष दिगिवजय सिंह देव ने बताया कि कार्यकर्ताओं को प्रदर्शन करने से रोका जा रहा है। भाजपा सरकार के इशारे पर पुलिस बेरोजगार युवाओं को धमका रही है। देश का युवा आज सड़क पर है। उसे रोजगार मिल नहीं रहा है और भविष्‍य में इसकी आशा भी नहीं है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story