Varanasi News: थप्पड़बाज महिला नायब तहसीलदार पर कब होगी कार्रवाई, छात्रा ने डीएम से मिलकर सुनाई आपबीती

Varanasi News: महिला नायब तहसीलदार द्वारा छात्रा को थप्पड़ मारने के मामले में छात्रा ने डीएम से मिलकर आपबीती सुनाई और न्याय की गुहार लगाई है।

Purushottam Singh Varanasi
Published on: 10 Aug 2023 12:29 PM GMT
Varanasi News: थप्पड़बाज महिला नायब तहसीलदार पर कब होगी कार्रवाई, छात्रा ने डीएम से मिलकर सुनाई आपबीती
X
महिला नायब तहसीलदार द्वारा छात्रा को थप्पड़ मारने का मामला: Photo- Social Media

Varanasi News: वाराणसी के कपसेठी थाना क्षेत्र के भीषमपुर गांव में बेलगाम महिला नायब तहसीलदार प्राची केसरवानी के द्वारा छात्रा शालिनी सिंह को थप्पड़ मारने के मामले में 24 घंटे बीत जाने के बाद भी छात्रा को इंसाफ मिलते नजर नहीं आ रहा है। बेलगाम महिला तहसीलदार के द्वारा कपसेठी थाने पर उल्टा पीड़ित पक्ष को ही आरोपी बना दिया गया है। पुलिस ने गांव के 12 से 13 लोगों पर मुकदमा दर्ज करते हुए अपनी पावर का अहसास दिलाया है। ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ’ के स्लोगन पर काम करने वाली उत्तर प्रदेश सरकार इस बेटी के साथ कब न्याय करेगी, ये सवाल शहर के कई लोग पूछने लगे हैं।

जिला प्रशासन ने मामले पर साधी चुप्पी

वाराणसी के थप्पड़ कांड की गूंज लखनऊ तक है लेकिन 24 घंटा बीत जाने के बाद भी अभी तक बेलगाम महिला नायब तहसीलदार प्राची केसरवानी के ऊपर एक सिंगल एफआईआर तक नहीं लिखी गई। वाराणसी जिला प्रशासन के अधिकारी भी इस पूरे मामले पर चुप्पी साथ कर बैठे हुए हैं। बेलगाम महिला नायक तहसीलदार के जुल्म से परेशान होकर आज बिशनपुर गांव की रहने वाली बेटी प्राची सिंह ने अपनी आपबीती जिलाधिकारी को सुनाई। विपक्ष के नेता अजय राय बेटी को न्याय दिलाने के लिए अब कमर कसकर मैदान में उतर चुके हैं। उम्मीद है कि बेटी के साथ जल्दी ही न्याय होगा।

महिला नायब तहसीलदार ने छात्रा को जड़ा था थप्पड़

वैसे तो उत्तर प्रदेश में अधिकारियों के कारगुजारियों की चर्चा होती रहती है, वाराणसी में हुए थप्पड़ कांड के 24 घंटे बीत जाने के बाद छात्रा की तरफ से कोई भी एफआईआर नहीं दर्ज की गई। जबकि बेलगाम महिला नायब तहसीलदार प्राची केसरवानी की तरफ से 6 नामजद और सैकड़ों अज्ञात ग्रामीणों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। जबकि थप्पड़ चलने वाली महिला नायब तहसीलदार के खिलाफ अभी तक एक भी एफआईआर दर्ज हुई।

पीड़ित छात्रा मिली जिलाधिकारी से

बीसलपुर गांव की रहने वाली पीड़ित छात्रा आज वाराणसी के जिलाधिकारी एस राजलिंगम से मिलकर अपनी आपबीती बताई। छात्र के साथ विपक्ष के नेता अजय राय भी मौजूद रहे। जिलाधिकारी से मिलने के बाद पीड़ित छात्रा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कल महिला नायब तहसीलदार हमारे गांव आई और आते ही कोर्ट के आदेश की तामील कराने लगीं। इस बात की सूचना उन्होंने किसी को नहीं दी, जब मैंने उनसे पूछा कि किसके आदेश पर यह कार्रवाई की जा रही है, इसपर उन्होंने मुझे पूरे गांव के सामने थप्पड़ रसीद कर दिया।

Purushottam Singh Varanasi

Purushottam Singh Varanasi

Next Story