×

क्वारंटीन सेंटर में ठहरे युवकों ने गांव वालों को लाठी डडों से पीटा, केस दर्ज

जिले में क्वारंटीन सेंटर में रह रहे लोगो की दबंगई की खबर सामने आयी है। जिले के डुमरियागंज थाना क्षेत्र के महुआ बुजुर्ग गांव के प्राथमिक विद्यालय में 41 लोग जो बाहर से आये हैं, जो कि क्वारंटीन हैं...

Ashiki
Published on: 21 May 2020 4:57 PM GMT
क्वारंटीन सेंटर में ठहरे युवकों ने गांव वालों को लाठी डडों से पीटा, केस दर्ज
X

सिद्धार्थनगर: जिले में क्वारंटीन सेंटर में रह रहे लोगो की दबंगई की खबर सामने आयी है। जिले के डुमरियागंज थाना क्षेत्र के महुआ बुजुर्ग गांव के प्राथमिक विद्यालय में 41 लोग जो बाहर से आये हैं, जो कि क्वारंटीन हैं। ये लोग क्वारंटाइन के नियमो को ताक पर रखकर खुले में मैच खेल रहे थे।

ये भी पढ़ें: ADG का वेबिनार: मेरठ जोन में ये हालात, लॉकडाउन को बना रहे ऐसे सफल

मैच खेलने वाले दबंगो चार लोगों लाठी डंडे और बैट से मार कर घायल कर दिया। गांव निवासी राकेश कुमार ने बताया कि वो शौच के लिये गया था वापस लौटते समय रुक कर मैच देखने लगा। इस दौरान क्वारंटीन के नियमो का उल्लंघन कर मैच खेल रहे लोग गाली देने लगे और मारपीट करने लगे। मारपीट होता देख गांव के अन्य लोग बीच बचाव करने आये लोगों को भी मारकर घायल कर दिया। दबंगो ने 4 लोगो की पिटाई की है। सभी को गंभीर चोट आयीं हैं।

[video width="848" height="480" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/05/VID-20200521-WA0396.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें: डॉक्टरों के लिए चुनौती बना युवक, कोरोना के लक्षण नहीं मगर आठ बार हो चुकी जांच

घटना के बाद पीड़ितो ने थाने में शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है। जिले के पुलिस अधीक्षक विजय ढुल ने बताया कि आपसी सहमति से गाँव मे बाहर से आये 41 लोग एक स्कूल में क्वारंटीन थे। ये लोग नियमो का पालन नही कर रहे थे इसकी शिकायत कल ही गांव की निगरानी समिति ने की थी जिसके बाद महामारी एक्ट के मुकदमा दर्ज किया गया था।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/05/VID-20200521-WA0395.mp4"][/video]

आज कुछ लोगो ने तहरीर दी है जिसमे जाति सूचक शब्दो का प्रयोग करते हुए गाली देने और मारने पीटने का आरोप लगाया है। अब पहले दर्ज मुकदमे में इस तहरीर के अनुसार धारा बढ़ा ली जाएगी। ऐसे में अब जब दबंगो ने मारपीट कर ली तो निगरानी समिति की शिकायत पर मुकदमा 41 लोगो के खिलाफ दर्ज किया गया आखिर ये निगरानी समिति समय रहते क्यों नही अपने कर्तव्यों का निर्वहन कर रही है।

रिपोर्ट: इंतज़ार हैदर

ये भी पढ़ें: राशन मिला या नहीं? कमिश्नर ने पूछा लोगों से सवाल, मिला ये जवाब

Ashiki

Ashiki

Next Story