×

देश के लिए शहीद हुआ बनारस का एक और ‘लाल’, MI-17 हेलीकॉप्टर क्रैश में गई जान

विशाल आखरी बार चार दिसंबर 2017 को बड़ी बहन की शादी में शामिल होने के लिए वाराणसी आए थे। घर पहुंचे अधिकारियों ने विशाल के घर वालों को हर संभव मदद की बात कही है। विशाल का पार्थिव शरीर शाम को विशेष विमान से बनारस लाये जाने की बात हो रही है जिसकी पूरी तैयारी कर ली गई है।

Shivakant Shukla
Published on: 28 Feb 2019 9:54 AM GMT
देश के लिए शहीद हुआ बनारस का एक और ‘लाल’, MI-17 हेलीकॉप्टर क्रैश में गई जान
X

वाराणसी: भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ता जा रहा है. खासतौर से सरहद पर दोनों देशों के जवान आमने-सामने हैं. हवा में भी दोनों देशों की सेनाएं एक दूसरे से टकरा रही हैं। इस बीच इंडिय एयरफोर्स के MI-17 हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया, इसमें पायलट समेत 6 जवानों की मौत हो गई। मरने वालों में वाराणसी के विशाल पांडेय भी शामिल हैं। उनके मौत की खबर जैसे ही घर पर पहुंचीं मातम पसर गया।

ये भी पढ़ें—अमेठी: डम्फर ने मारा बाइक में टक्कर, राजगीर समेत दो मजदूरों की मौत

देर शाम को पहुंचेंगा जवान का शव

मूल रूप से रोहनियां के रहने वाले विशाल का परिवार हुकूलगंज में रहता है। विशाल के पिता एक सिनेमा हाल में मैनेजर के तौर पर काम करते है। विशाल को दो बच्चे, एक बेटा और एक बेटी। विशाल के परिजनों को जैसे है ये खबर मिली घर में कोहराम मच गया। परिजनों की चीत्कार से पूरा माहौल गमगीन हो गया है। मौके पर एडीएम सिटी और एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह परिजनों से मिलने पहुंचे और उन्होंने पिता को ढांढस बंधाया। जिला प्रशासन के मुताबिक देर शाम तक विशेष विमान से बनारस लाया जाएगा।

ये भी पढ़ें—PM के दौरे के पहले समीक्षा करने अमेठी पहुंचे CM योगी ने कहा…

आखिरी बार बहन की शादी में शामिल होने आए थे विशाल

कुछ दिन पहले ही पुलवामा में हुए आतंकी हमले में बनारस का एक लाल शहीद हो गया था। लोगों के जेहन से अभी शहीद रमेश यादव की यादें गईं भी नहीं थी कि विशाल की मौत से लोग सहम गए। विशाल आखरी बार चार दिसंबर 2017 को बड़ी बहन की शादी में शामिल होने के लिए वाराणसी आए थे। घर पहुंचे अधिकारियों ने विशाल के घर वालों को हर संभव मदद की बात कही है। विशाल का पार्थिव शरीर शाम को विशेष विमान से बनारस लाये जाने की बात हो रही है जिसकी पूरी तैयारी कर ली गई है।

ये भी पढ़ें—भारत-पाक तनाव के बीच अमेरिकी राष्ट्रपति ने दिया ये बड़ा बयान

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story