×

महिला की दर्दनाक मौत: AC बन गई जान की दुश्मन, परिवार में मची चीख-पुकार

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर अशोक कुमार सिंह ने बताया की एटा के मोहल्ला पुरानी बस्ती निवासी पुष्पक जैन की पत्नी हिना जैन आज एसी चालू करने के लिए उसका तार लगा रही थी तभी करंट लगने के कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गए|

Newstrack
Published on: 26 July 2020 8:12 AM GMT
महिला की दर्दनाक मौत: AC बन गई जान की दुश्मन, परिवार में मची चीख-पुकार
X

एटा: जनपद के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के मोहल्ला पुरानी बस्ती में आज लगभग 11 बजे एक 30 वर्षीय महिला हिना जैन की कमरे में लगे एसी का तार लगाते समय करंट आ जाने से उससे चिपक कर जिला चिकित्सालय में उपचार के दौरान मौत हो गई।

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर अशोक कुमार सिंह ने बताया की एटा के मोहल्ला पुरानी बस्ती निवासी पुष्पक जैन की पत्नी हिना जैन आज एसी चालू करने के लिए उसका तार लगा रही थी तभी करंट लगने के कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गए| जिन्हें उपचार के लिए परिजनों ने जिला चिकित्सालय लाया गया जहां उन्होंने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया घटना की सूचना पर पुलिस ने मृतका की शव का पोस्टमार्टम कराया है।

सिर्फ 75 रुपए में: मिलेगा बेहद शानदार और खुबसूरत घर, जल्दी करें

तीन दिन पूर्व नहर में कूदे युवक का शव हुआ बरामद

जनपद के थाना पिलुआ क्षेत्र स्थित हजारा नहर में 2 दिन पूर्व संदिग्ध परिस्थितियों में कूदे युवक 21 वर्षीय सुनील का शव आज पुलिस व ग्रामीणों के सहयोग से नहर से बरामद कर लिया गया है।

मृतक के भाई अनिल कुमार ने बताया की मेरा भाई गुड़गांव में एक निजी कंपनी में नौकरी करता था तथा लॉकडाउन के समय अपने गांव बेरोजगार होने के कारण वापस आ गया और तभी से एटा में ही रह रहा था ।

उसका किसी से न तो कोई विवाद हुआ और न ही किसी से कोई दुश्मनी थी उसने नहर में क्यों छलांग लगाई इस पर वह कोई जवाब नहीं दे सका।

खतरों के खिलाड़ी 10 की विनर बनी ये अभिनेत्री, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटोज

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

प्रभारी निरीक्षक पिलुआ ने बताया की 2 दिन पूर्व ग्राम सुन्ना निवासी नेत्रपाल के 21 वर्षीय पुत्र सुनील ने गांव के पास स्थित हजारा नहर में छलांग लगा दी थी ।जिसकी सूचना पर परिजनों ने पुलिस को सुनील के नहर में कूद जाने की सूचना दी तो पुलिस ने रेस्क्यू कर ग्रामीणों के सहयोग से आज तीसरे दिन सुनील का पानी में डूबा शव ग्रामर थरा के समीप से बरामद किया है ।

मृतक ने ऐसा क्यों किया इसकी पुलिस जांच कर रही है अभी तक नहर में कूदने का कारण पता नहीं चल सका है पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा है शेष जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद प्राप्त हो सकेगी।

रिपोर्टर- सुनील मिश्र, एटा

स्पेस में बढ़ा वॉर का खतरा: रूस-चीन से खतरे के बीच, ब्रिटेन ने शुरू की इसकी तैयारी

Newstrack

Newstrack

Next Story